फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार की पहली गर्लफ्रेंड, लाइमलाइट से दूर कमा रही करोड़ों

आयशा कितनी हरफनमौला है, इस बात का अंदाजा इससे आसानी से लगाया जा सकता है कि वो एक बेहतरीन डिजाइनर भी है, आयशा की एडीशंस नाम से एक क्लोदिंग लाइन भी है।

New Delhi, May 18 : नाइनटीज का दशक बॉलीवुड में ऐसा दौर रहा, जब एक या दो नहीं बल्कि कई हीरोइनों ने फिल्मी परदे के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी राज किया, उन्हीं में से एक नाम आयशा जुल्का का था, जो जीता वही सिकंदर और दलाल जैसी हिट फिल्में करके आयशा स्टार बन चुकी थी, इसके बाद उन्होने अक्षय कुमार के खिलाफ खिलाड़ी साइन किया था। इन फिल्मों ने ना सिर्फ आयशा जुल्का के स्टारडम की इबादत लिखा, बल्कि उस दौर की सबसे पॉपुलर हीरोइनों की सूची में लाकर खड़ा कर दिया, हालांकि करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचकर उन्होने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

Advertisement

फिल्मों से दूर
आज आयशा का फिल्मों से दूर-दूर तक नाता नहीं है, वो फिल्मी दुनिया से दूर गुमनाम जिंदगी जी रही हैं, हालांकि इसके बावजूद करोड़ों रुपये कमा रही हैं, आयशा फिल्में छोड़ने के बाद बिजनेस की दुनिया में आ गई, जहां नाम के साथ-साथ पैसे भी कमा रही हैं। आज आयशा इतनी संपत्ति की मालकिन है, जितनी शायद ही उन्होने फिल्मों में भी नहीं कमाई होगी, आइये आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस आजकल क्या कर रही हैं।

Advertisement

कंस्ट्रक्शन कंपनी की मालकिन
आयशा इन दिनों एक बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी संभाल रही हैं, जिसका नाम सैमरॉक डेवलेपर्स है, ये उन्होने अपने पति बिजनेस टायकून समीर वाशी के साथ मिलकर शुरु की थी। इस कंपनी के जरिये उन्होने मुंबई से लेकर गुजरात में कई आवासीय, कमर्शियल और इंडस्ट्रियल प्रोजेक्ट बना चुकी हैं। इसके साथ ही आयशा का गोवा में भी एक रिसॉर्ट चलता है, मुंबई में भी अनंता के नाम से उनका स्पा बिजनेस है।

Advertisement

अरबों का टर्नओवर
आयशा कितनी हरफनमौला है, इस बात का अंदाजा इससे आसानी से लगाया जा सकता है कि वो एक बेहतरीन डिजाइनर भी है, आयशा की एडीशंस नाम से एक क्लोदिंग लाइन भी है, जो काफी पॉपुलर हैं, इन सभी बिजनेस को मिला दिया जाए, तो उनका सलाना टर्नओवर अरबों रुपये का है।