ऋषि कपूर के जाने के इतने दिन बाद भी नॉर्मल नहीं हुई हैं नीतू कपूर, Photo शेयर कर लिखी दिल की इच्‍छा

ऋषि कपूर के जाने का दम सबसे ज्‍यादा उनकी पत्‍नी को है, और वो अब भी उनके जाने के सदमे से उबर नहीं पाई हैं । ये तस्‍वीर उसकी सुबूत है ।

New Delhi, May 19: ऋषि कपूर के चले जाने के बाद से कपूर खानदान की जैसे रौनक ही चली गई है । परिवार शोक में हैं । बेटा रणबीर गम में डूबकर अपने फ्लैट में रह रहा है तो बेटी रिद्धिमा मां को संभल रही हैं । लेकिन इस गम से नीतू कपूर आधी हो गई हैं, उनके चेहरे की मुस्‍कुराहट जो उनसे छिन गई है । ऋषि कपूर का इतना लंबा साथ अचानक छूट गया, वो ठीक हो रहे थे, इस बीच उनके साथ ये क्‍या हो गया । नीतू कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ दिल को छू जाने वाला शेयर किया है ।

Advertisement

फैमिली पिक्‍चर की शेयर
देखा जाए तो नीतू कपूर ने एक फैमिली पिक्‍चर पोस्‍ट की है, जिसमें वो बेटे-बेटी, नाति और पति ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं ।  एक कंप्‍लीट फैमिली पिक्‍चर । लेकिन अब ऋषि इस दुनिया में नहीं हैं, उनका परिवार अब अधूरा हो गया है । नीतू को ये खालीपन खा रहा है । शायद इसीलिए उन्‍होने इस तस्‍वीर में लिखा कि मैं भगवान से कैसे कहूं कि इस तस्‍वीर को हमेशा ऐसा ही बनाए रखना ।

Advertisement

नीतू हैं गमगीन
नीतू कपूर अैर ऋषि कपूर की शादी को 40 साल हो गए थे, वो एक दूसरे को इससे कहीं पहले से जानते थे । नीतू ने पति के जाने के बाद उनके फैंस के लिए एक नोट लिखा था कि वो अपने प्‍यारे एक्‍टर को खुश होकर याद करें ।  नीतू ने इसके बाद ऋषि की एक जिंदादिल तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था हमारी कहानी का अंत हुआ । वो उनको बहुत मिस कर रही हैं, यही वजह है कि उनका दर्द बार-बार उमड़ कर सामने आ रहा है ।

Advertisement

30 अप्रैल को हुआ निधन
बॉलीवुड में चिंटू के नाम से मशहूर ऋषि कपूर 29 अप्रैल को तबीयत खराब होने के कारण अस्‍पताल में भर्ती हुए थे, लेकिन वो कैंसर से रिकवर कर रहे थे और इसी वजह से उनकी सांस की बीमारी को शरीर झेल नहीं पाया । 30 अप्रैल को सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर उन्‍होने आखिरी सांस ली । अस्‍पताल ने कहा कि वो आखिरी समय तक मुस्‍कुरा रहे थे । उनके निधन की सबसे पहली खबर अमिताभ बच्‍चन की ओर से आई । एक दिन पहले ही इरफान खान के निधन की खबर ने बॉलीवुड को गहरा सदमा दिया था, ऋषि कपूर के निधन ने तो सबको तोड़ ही दिया ।