भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने चोरी-चुपके रचा ली शादी? विदाई की तस्‍वीरें वायरल, फूट-फूटकर रोईं

लॉकडाउन में अक्षरा सिंह ने शादी कर ली, ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्‍योंकि उनकी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं । विदाई की लग रही ये तस्‍वीरें क्‍या सच हैं, आगे पढ़ें ।

New Delhi, May 20: एक्टिंग में माहिर भोजपुरी सुपर स्‍टार एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने कई फिल्‍मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं । उनकी अदाकारी उनके फैंस को उनका दीवाना बनाती है । लाखों हैं जो अक्षरा सिंह को पसंद करते हैं और उनकी निजी जिंदगी में भी इंट्रस्‍ट रखते हैं । यही वजह रही कि अक्षरा की विदाई की ये तस्‍वीरें जैसे ही सामने आईं फैंस के बीच इसकी चर्चा होने लगी । वैसे इन तस्‍वीरों का सच क्‍या है, चलिए हम आपको बताते हैं ।

Advertisement

शूटिंग की हैं तस्‍वीरे
इससे पहले कि आप ये मान बैठे कि लॉकडाउन में एक्‍ट्रेस ने सच में शादी रचा ली है तो हम आपको बता दें, ऐसा बिलकुल भी नहीं है ।   ये तस्‍वीरें शूटिंग की हैं जिसमें अक्षरा के साथ दूसरे एक्‍टर भी मौजूद हैं, इनका नाम अवधेश मिश्रा हैं । अक्षरा इनके गले लगकर फूट-फूटकर रो रही हैं । तस्‍वीरों को अक्षरा सिंह ने खुद शेयर किया है । उन्‍होने इसके साथ कैप्‍शन भी लिखा है कि इस क्षण को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती मैं और मेरे अंकल ।

Advertisement

लोग खा गए धोखा
अक्षरा के इन इमोशनल शब्‍दों में ही उनके फैंस फंस गए । अक्षरा इन तस्‍वीरों में इतनी ओरिजनल लग रही हैं कि जो भी इन्‍हें देखेगा वो यही सोचेगा कि ये अक्षरा की शादी के बाद विदाई की तस्वीर है । बहरहाल फैंस को जब असलियत पता चली तो वो उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे । तस्‍वीरें देखकर तो कहा ही जा सकता है कि अक्षरा और अवधेश मिश्रा जिस तरह इस सीन को निभा रहे हैं, उसे देखकर तो कोई भी धोखा खा जाए ।

Advertisement

सिंगल हैं अक्षरा सिंह
खुद को 26 साल का बताने वालीं भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह फिलहाल सिंगल हैं । उनका नाम भोजपुरी सुपर स्टार एक्‍टर-सिंगर पवन सिंह के साथा जोड़ा जाता रहा है ।  लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी खुलकर कुछ नहीं कहा । पवन सिंह ने बाद में शादी कर ली और इसके बाद अक्षरा और पवन के बीच तकरार की भी खबरें आईं । कुछ समय पहले अक्षरा ने उन पर खुद को डराने धमकाने के आरोप भी लगाए थे  ।

पवन सिंह ने दी धमकी
अक्षरा ने बताया कि – जब हमारा रिलेशन खत्म हुआ, तब भी उनका कहना था कि जइहें कहाँ, मेरे बिना काम कैसे करेगी। जब मैंने काम शुरू किया, तो मुझे कई फ़ोन करवाए। मुझे जान से मारने की धमकी दी। बड़े-बड़े डायरेक्टर से प्रोजेक्ट छिनवाये लेकिन मैंने हार नहीं मानी। अगर मुझमें टैलेंट है, तो मुझे आगे बढ़ने से भगवान के अलावा कोई भी रोक नहीं सकता है। वही हुआ। मैंने एक्टिंग के बाद गाना भी शुरू कर दिया और लोगों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से मुझे एक्सेप्ट किया ।’ अक्षरा ने आगे कहा कि ‘इसके बाद उन्होंने अपनी कुछ बड़े म्यूजिक चैनल, गीतकार, संगीतकार जैसे लोगों पर मेरे साथ काम न करने का दवाब बनाया। मुझे इंडस्ट्री से आउट करने की साजिश आज भी कर रहे हैं। ऐसे में पानी सिर के ऊपर हो गया, जिस चीज को भुलाकर मैंने मूव ऑन किया था। वो आज कहनी पड़ी। वरना मैं तो किसी का भी बुरा कभी नहीं सोचती ।’