लॉकडाउन में अनुष्का शर्मा को अपने ही घर में दिख गया डायनासोर, वीडियो देख कर हंसी नहीं रोक पाएंगे

अनुष्‍का शर्मा को अपने ही घर में डायनासोर कैसे दिख गया, अब इस लॉकडाउन में जब जानवर सड़कों पर नजर आ ही रहे हैं तो क्‍या पता अनुष्‍का ने भी ऐसा ही कुछ देखा हो । खैर ये खबर पढ़ें ।

New Delhi, May 20: अनुष्‍का शर्मा की चर्चा इन दिनों उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज पाताल लोक के कारण हो रही है । ये सीरीज अब तक के क्राइम थ्रिलर सेक्‍शन की सबसे बेहतरीन इंडियन वेब सीरीज मानी जा रही है । अनुष्‍का को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं । हालांकि अनुष्‍का ने एक पोस्‍ट से इसका सारा क्रेडिट टीम को दिया है, उन्‍होने बताया कि इस सीरीज के 4 प्रोड्यूसर हैं और सभी ने मिलकर एक बेहतर काम किया है । फिलहाल अनुष्‍का एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं ।

Advertisement

अनुष्‍का और विराट का क्‍वारंटीन
अब ये तो हम जानते हैं कि इन दिनों विराट और अनुष्‍का एक साथ टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं, शादी के पिछले सालों में जहां इस कपल को एक साथ समय बिताने का मौका बस काम के साथ ही मिलता था वहीं इन दिनों ये इस टाइम को भरपूर इंज्‍वॉय कर रहे हैं । क्‍वारंटीन में अनुष्‍का विराट के कुछ ऐसे वीडियो भी शेयर कर देती हैं जिससे वो खबरों में आ ही जाती हैं ।

Advertisement

अनुष्‍का को दिख गया डायनासोर
अब बात खबर की, अनुष्‍का को आखिर डायनासोर कहां दिखा । दरअसल ये डायनासोर उनके घर में खुला घूम रहा था और उन्‍होने इसे  कैमरे पर कैप्‍चर कर दिया । ये कोई और नहीं उनके हबी विराट कोहली ही हैं । विराट कमरे में दबे पांव दाखिल होते हैं और फिर मस्‍ती भरी एक आवाज निकालते हैं । अनुष्‍का ने इस वीडियो को पोस्‍ट कर कैप्‍शन दिया है, मुझे घर में ये डायनासोर खुला घूमता हुआ मिला ।

Advertisement

लाइव चैट में दिल खोलकर की बातें
पिछले दिन ही इंडियन फूटबॉलर सुनील क्षेत्री से लाइव चैट में विराट ने अनुष्‍का को लेकर कई दिल की बातें शेयर कीं । उन्‍होने बताया कि अब तक वो एक दूसरे के साथ किस तरह से समय को मैनेज करते थे । लेकिन लॉकडाउन में उन दोनों को साथ रहने का मौका मिला । जो कि बहुत ही सही बीत रहा है । विराट ने कहा कि अनुष्‍का के आने के बाद से उनकी लाइफ पूरी बदल गई है । वो अब एक बेटर इंसान बन गए हैं । वहीं अनुष्‍का के इन वीडियोज पर यूजर्स उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं । इंडियन कैप्‍टन विराट के ऐसे मजेदार वीडियो देखकर फैंस उनकी इमेज को लेकर परेशान हो रहे हैं ।