जब 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी के ख्याल पर शाहिद कपूर के मन में आई थी ऐसी बात, अनदेखी तस्वीरें

शाहिद अपनी पत्नी से पहली मुलाकात के बारे में कई बार बता चुके हैं, उन्होने कहा था कि जब मीरा से पहली बार वो मिले, तो दोनों ने करीब सात घंटे तक लगातार बात की थी।

New Delhi, May 20 : बॉलीवुड के स्टार एक्टर शाहिद कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री के बाहर एक आम लड़की मीरा राजपूत से शादी करके सबको चौंका दिया है, हालांकि आज ये दोनों बी टाउन के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं, दोनों की जोड़ी काफी पंसद की जाती है, अब शाहिद और मीरा की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही है। आपको बता दें कि मीरा राजपूत अपने पति से 13 साल छोटी हैं।

Advertisement

2015 में शादी
मीरा और शाहिद फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं, दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी, शादी की अलग-अलग रस्मों की तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई है। मालूम हो कि मीरा और शाहिद की शादी अरेंज मैरिज है, दोनों के मां-बाप ने ये रिश्ता तय किया था।

Advertisement

7 घंटे बात
शाहिद अपनी पत्नी से पहली मुलाकात के बारे में कई बार बता चुके हैं, उन्होने कहा था कि जब मीरा से पहली बार वो मिले, तो दोनों ने करीब सात घंटे तक लगातार बात की थी। दोनों दिल्ली में एक दोस्त के फॉर्म हाउस पर मिले थे, शाहिद ने बताया था कि सूरज डूबने वाला था, उनकी नजर मीरा की आंखों पर गई, तो उन्हें एहसास हुआ, कि ये काली नहीं बल्कि हल्की हेजल कलर की है, तभी उन्हें लगा था कि शायद वो इस लड़की से शादी कर सकते हैं।

Advertisement

13 साल का एज डिफरेंस
हालांकि शाहिद कपूर ने ये भी कहा कि उन्होने तब खुद से ये भी कहा था कि बेशर्म ये क्या सोच रहा है, ये लड़की बीस साल की है, और मैं 33 का, दोनों के उम्र में 13 साल का अंतर है। करण जौहर के टॉक शो में शाहिद ने बताया था कि मीरा से सबसे ज्यादा बांडिंग उन्हें तब महसूस हुई, जब वो पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी।

दो बच्चे
आपको बता दें मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं, वो सोशल मीडिया पर अकसर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। मीरा शाहिद की लाइफस्टाइल में पूरी तरह से एडजस्ट हो गई हैं, दोनों को अकसर जिम और इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है।