आर-पार के मूड में नवाजुद्दीन की पत्नी, जन्मदिन पर नोटिस, अब कहा सच सबके सामने रखने के लिये मजबूर

आलिया ने नवाजुद्दीन के जन्मदिन के दिन ही उन्हें तलाक के लिये लीगल नोटिस भेजा है, हालांकि पति की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

New Delhi, May 21 : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं, लगातार नवाज और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के तलाक की खबरें सामने आ रही है, आलिया ने अपने पति को ईमेल और व्हाट्सएप्प के जरिये तलाक के लिये लीगल नोटिस भेजा है, इसके साथ ही उन्होने कई मीडिया हाउसेज को दिये इंटरव्यू में अपने पति और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

Advertisement

शादी को दस साल
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को करीब दस साल हो चुके हैं, अब आलिया ने पूरी तरह से अपने पति से अलग होने का मन बना लिया है, Nawanawazuddin siddiqui wife आलिया ने दावा किया कि नवाज उनके और उनके बच्चों का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते हैं। इसलिये रिश्ते को खींचने के बजाय वो खत्म करने को मजबूर हो गयी हैं।

Advertisement

तलाक का नोटिस भेजा
आलिया ने नवाज के जन्मदिन के दिन ही उन्हें तलाक के लिये लीगल नोटिस भेजा है, हालांकि पति की ओर से कोई जवाब नहीं आया है, जवाब ना मिलने के बाद अब आलिया ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है, उन्होने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपनी बात रखी है, एक के बाद एक उन्होने कई ट्वीट किये हैं।

Advertisement

सच सबके सामने रखने को मजबूर
आलिया सिद्दीकी ने ट्विटर पर लिखा है, कि मैं सच्चाई को ट्विटर के जरिये सबके सामने रखने को मजबूर हैं, ताकि कोई मिस कम्यूनिकेशन ना रहे, मैं नहीं चाहती कि सच अभद्रता और पावर का इस्तेमाल कर खामोश रहे, क्योंकि सच्चाई को अपने हिसाब से तोड़ा-मरोड़ा नहीं जा सकता, आलिया का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/ASiddiqui2020/status/1263089998598791170

Advertisement

https://twitter.com/ASiddiqui2020/status/1263099441189289985

https://twitter.com/ASiddiqui2020/status/1263127958689988609