व्हाइट बिकिनी में सारा अली खान का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया का चढा पारा

इन दिनों कोरोना की वजह से लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी वजह से फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से बंद है, इसके बावजूद सारा अली खान सोशल मीडिया के जरिये लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई है।

New Delhi, May 21 : बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने पोस्टस को लेकर चर्चा में रहती हैं, सारा बॉलीवुड की उन सितारों में शामिल है, जो लगभग हर दिन सुर्खियों में रहती है, उनकी तस्वीर और वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस परिवार के साथ मालदीव्स छुट्टियां मनाने गई थी, जहां के वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मयाया था, भाई इब्राहिम के साथ वो स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखी थी, एक बार फिर से सारा के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
इन दिनों कोरोना की वजह से लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी वजह से फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से बंद है, इसके बावजूद सारा अली खान सोशल मीडिया के जरिये लगातार अपने फैंस से जुड़ी हुई है, वायरल हो रहे वीडियो में सारा समुद्र में जंप लगा रही हैं। सारा इस तरह से जंप लगा रही है, जैसे वो एक प्रोफेशनल स्वीमर हों, उनका ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Advertisement

मालदीव का वीडियो
सारा अली खान के इस वीडियो को Voompla ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, ये वीडियो भी मालदीव का है, वैसे तो ये वीडियो कुछ दिन पुराना है, लेकिन इसके बावजूद वीडियो ने सारा को सुर्खियों में ला दिया है, वीडियो में नई नवेली एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं, मालूम हो कि हाल ही में सारा अली खान ने अपनी ग्रेजुएश सेरेमनी की भी तस्वीर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ साझा की थी।

Advertisement

वर्कफ्रंट
अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्होने केदारनाथ से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ सुशांत राजपूत थे, इसके बाद रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आई जिसमें रणवीर सिंह थे, लॉकडाउन से पहले उनकी आखिरी फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आये थे, अब उनकी अगली फिल्म कुली नंबर वन है, जिसका इंतजार फैंस कर रहे हैं।