अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली का फनी वीडियो वायरल, नागपुर पुलिस का आया ऐसा रिएक्‍शन

अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के चलते नागपुर पुलिस से कमेंट मिला है । खबर पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, May 23: सोशल मीडिया पर एक्‍टर्स, किक्रेटर्स से लेकर कई सेलेब एक्टिव हैं । सेलेब्‍स फैंस के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कई वीडियो-फोटो शेयर कर रहे हैं । कुछ ऐसे अनोखे काम भी कर रहे हैं जिन्‍हें देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं । लॉकडाउन में एंटरटेनमेंट के लिए पिछले दिनों एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा का वीडियो चर्चा में आ गया है । विराट कोहली को लेकर अनुष्‍का ने मजेदार वीडियो शेयर किया तो अब उस पर सीधे पुलिस से कमेंट आया है ।

Advertisement

अनुष्‍का का वीडियो पोस्‍ट
दरअसल अनुष्‍का शर्मा ने पिछले दिनों विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया था । विराट कमरे में दबे पांव दाखिल होते हैं  और फिर मस्‍ती भरी एक आवाज निकालते हैं । अनुष्‍का ने इस वीडियो को पोस्‍ट कर कैप्‍शन दिया है, मुझे घर में ये डायनासोर खुला घूमता हुआ मिला । अनुष्‍का के इस फनी वीडियो को ढेर सारे कमेंट मिले । फनी अंदाज में बने इस वीडियो को विराट के फैंस ने भी पसंद किया । लेकिन अब जो कमेंट आया है वो अनुष्‍का ने एक्‍सपेक्‍ट भी नहीं किया होगा  ।

Advertisement

नागपुर पुलिस ने किया ट्वीट
अनुष्‍का शर्मा के इस वीडियो फैंस जहां मस्‍ती भरे कमेंट कर रहे थे, वहीं पुलिस का कमेंट आना सीरियस बात लग रहा है । हालांकि परेशान होने वाली बात नहीं है क्‍योंकि पुलिस ने भी इस वीडियो को लेकर जो कमेंट किया है वो सरकाज्‍म से कम नहीं । पुलिस ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा है – क्‍या हम महाराष्‍ट्र वन विभाग की रेस्‍क्‍यू टीम को जानकारी दे दें ।

Advertisement

अनुष्‍का और विराट का क्‍वारंटीन
अब ये तो हम जानते हैं कि इन दिनों विराट और अनुष्‍का एक साथ टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं, शादी के पिछले सालों में जहां इस कपल को एक साथ समय बिताने का मौका बस काम के साथ ही मिलता था वहीं इन दिनों ये इस टाइम को भरपूर इंज्‍वॉय कर रहे हैं । क्‍वारंटीन में अनुष्‍का विराट के कुछ ऐसे वीडियो भी शेयर कर देती हैं जिससे वो खबरों में आ ही जाती हैं । हालांकि विराट का इन फनी वीडियोज में होना उनको कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी ले आता है ।

Advertisement