पति के साथ TV एक्ट्रेस का रोमांटिक अंदाज, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ‘महाभारत’ में बनी थीं शिखंडिनी

सोशल मीडिया पर एक्टिव सेलेब अपने फैंस के साथ निजी पलों को शेयर करना भी पसंद करते हैं । अपने पार्टनर्स के साथ रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर करना उनका फेवरेट काम है । अब इन्‍हीं मोहतरमा को दे‍खिए ।

New Delhi, May 25 : कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह लॉकडाउन में अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंज्‍वॉय कर रही हैं । शिखा कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं और कोरोना के कारण मिली इन छुट्टियों को पति के संग बिता रही हैं । शिखा भी दूसरे सेलेब्‍स की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपने मोमेंट शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्‍होने बेबी बंप के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो और उनके हबी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

रोमांटिक तस्‍वीरें वायरल
शिखा और उनके हस्‍बैंड अपने घर की विंडो के पास खड़ें होकर रोमांटिक पोज कर रहे हैं । उनके साथ उनका डॉगी भी नजर आ रहा है । जो शिखा के बेबी बंप को देख रहा है । तस्‍वीरों में पति-पत्‍नी कोजी लग रहे हैं । साफ दिख रहा है कि दोनों अपने आने वाले बच्‍चे के वेलकम के लिए तैयार हैं । शिखा अपने डॉग से बहुत प्‍यार करती हैं, वो अकसर ही उसके साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

कैप्‍शन दिया
तस्वीरों में शिखा ने ऐसी ड्रेस पहनी हैं जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है । फोटोज शेयर करते हुए शिखा ने लिखा- Kisses galore. क्यों केवल मां-पिता ही सारे फन करे, मैं भी बड़ा भाई भी बनने जा रहा हूं । साफ है कि इस कैप्शन में शिखा अपने डॉगी की बात ही कर रही हैं । आपको बता दें शिखा की ये तस्वीरें 24 मई को ब्रदर्स डे पर शेयर की गई थीं । तस्वीरों पर फैंस के भी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं । शिखा की इन तस्वीरों को फैंस ब्यूटीफुल, क्यूट जैसे कमेंट दे रहे हैं ।

Advertisement

महाभारत में किया था दमदार रोल
आपको बता दें शिखा सिंह ने स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल महाभारत में शिखंडिनी का दमदार किरदार किया था । लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए थे । इसके साथ ही शिखा ने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्‍य में भी काफी समय तक काम किया । कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार घर-घर में लोकप्रिय हुआ ।