क्या पवन सिंह की वजह से अक्षरा को मिला स्टारडम? एक्ट्रेस ने बेबाक जवाब से कर दी बोलती बंद

पवन सिंह की निजी जिंदगी काफी उलझी रही हैं, उन्होने अपनी भाभी की बहन से लव मैरिज की थी, हालांकि उनकी पत्नी ने फांस लगाकर आत्महत्या कर ली।

New Delhi, May 25 : लॉकडाउन की वजह से फिल्मी सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे है, वो अपनी पुरानी तस्वीरें, वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं, तो कई लोग फैंस के साथ संवाद भी कर रहे है, तो कुछ सवाल जवाब भी कर रहे हैं, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने फैंस से लाइव बातचीत की, इस दौरान कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पवन सिंह को लेकर सवाल पूछा, जिसका एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिया।

Advertisement

पवन की वजह से स्टार
लाइव चैट के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने सीधे पूछ लिया कि आप पवन सिंह की वजह से फेमस हुई थी, क्योंकि दोनों की जोड़ी मस्त थी, दर्शकों ने दोनों को बेहद प्या दिया, रितेश पांडे के साथ क्या आपकी जोड़ी जमेगी। इस सवाल के जवाब में अक्षरा ने बड़ी बेबाकी से कहा कि फेमस सिर्फ आप जैसे दर्शक की वजह से होते हैं एक्टर्स, बाकी काम तो काम होता है, किसी के साथ भी करो।

Advertisement

भोजपुरी की स्टार जोड़ी
मालूम हो कि पवन सिंह की निजी जिंदगी काफी उलझी रही हैं, उन्होने अपनी भाभी की बहन से लव मैरिज की थी, हालांकि उनकी पत्नी ने फांस लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पवन का नाम अक्षरा से जुड़ा, इस दौरान दोनों ने कई फिल्मों और एलबम में साथ काम किया, कहा जाता था कि अक्षरा को स्टार बनाने में पवन सिंह का बड़ा किरदार है। दोनों की केमेस्ट्री भी खूब पसंद की जाती थी, अक्षरा ने खुद ही रिलेशनशिप को कबूला था।

Advertisement

दूसरी शादी की वजह से ब्रेकअप
इसके बाद पवन सिंह ने अचानक बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद अक्षरा ने उनसे ब्रेकअप कर लिया, कहा जाता है कि शादी के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई, पिछले साल अक्षरा ने पवन सिंह और उनके भाई पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, अभी भी मामला कोर्ट में विचाराधीन है।