एक्‍ट्रेस ने पर्सनल तस्‍वीरें कर दीं शेयर, फैन्‍स ने किया ट्रोल तो दिया अकल ठिकाने लगाने वाला जवाब

सोशल मीडिया पर टीवी एक्‍ट्रेस अकसर कुछ ऐसी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर देती हैं, जिसकी वजह से उन्‍हें ट्रोल होना पड़ता है । लेकिन कुछ एक्‍ट्रेस इन ट्रोलर्स का मुंह बंद कराना भी अच्‍छे से जानती हैं ।

New Delhi, May 27: टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता साल्‍वे लंबे समय से स्‍क्रीन पर नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं । एक्‍ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी प्राइवेट तस्‍वीरों से भरा पड़ा है । लोग उन्‍हें फॉलो भी करते हैं । और जैसा कि आजकल ट्रेंड चल पड़ा है, ट्रोलर्स का कुछ कुछ ना कुछ कमेंट करना तो जरूरी ही है । अच्‍छा नहीं तो बुरा तो लिख ही सकते हैं, संस्‍कार के पाठ पढ़ाना तो सभी को आता ही है । लेकिन कई बार ट्रोलर्स को भी मुंह की खानी पड़ती है ।

Advertisement

श्‍वेता ने शेयर की प्राइवेट तस्‍वीरें
एक्‍ट्रेस श्‍वेता साल्‍वे अकसर ही बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर करती हैं । ळाल ही में उन्‍होने अपने पति को किस करते हुए एक तस्‍वीर को सार्वजनिक कर दिया । सोशल मीडिया यूजर्स को उनका पोस्ट पसंद नहीं आया है, और वह इन यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं । ट्रोलर्स के मुताबिक श्‍वेता को प्राइवेट लाइफ को इस तरह सबके सामने नहीं लाना चाहिए था । वो अपने पति के साथ ऐसी तसवीरें क्‍या शेयर करती हैं, ऐसा करने से वो लोगों पर गलत प्रभाव डाल रही हैं  ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस का करारा जवाब
अब श्‍वेता साल्‍वे कुछ समय तक तो ऐसे तीखें, संस्‍कारी कमेंट झेलती रहीं । लेकिन फिर उन्‍होने ब्रह्मास्‍त्र से वार किया । एक्‍ट्रेस ने ट्रोलर्स को वो जवाब दिया जिसके बाद आगे सवाल ही नहीं बचा । श्वेता ने कहा कि वो चाहे तो उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं उनके पास ये ऑप्शन मौजूद है । श्‍वेता की बात से साफ है कि उनके मीडिया अकाउंट पर वो क्‍या शेयर करेंगी ये उन्‍हें ट्रोलर्स तो नहीं बता सकते । अगर कुछ पसंद नहीं आ रहा तो उन्‍हें अकाउंट से बंधे रहने की कोई जबरदस्‍ती नही हैं ।

Advertisement

श्‍वेता ने इंटरव्‍यू में कहा-लोग पढ़ते नहीं हैं
श्वेता ने कुछ समय पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में कहा था कि – “मेरी हर तस्वीर कैप्शन में मेरी एक कलात्मक राय के साथ आती है । इसलिए, मैं हमेशा अपने फॉलोअर्स से समय निकालकर पढ़ने का आग्रह करती हूं, न कि वे बस स्वाइप, ब्राउज करें और एक झलक देखकर जज कर लें। हम जो देखते हैं, उससे कहीं ज्यादा होता है.” श्‍वेता ने कहा –  “धैर्य से जो सुनते हैं, उनके लिए हमेशा एक सकारात्मक संदेश होता है, जो मुझे सीधे मैसेज करते हैं और मैं हर किसी को जवाब देती हूं । आज की दुनिया में हमें और ज्यादा खुलने और दूसरों को जज करने या दबाने के बजाए उनका स्वागत करने की जरूरत है।” आपको बता दें एक्‍ट्रेस अपने हस्‍बैंड और बेटी के साथ इन दिनों गोवा में रहती हैं ।