48 करोड़ के इनवेस्‍टमेंट से खुश नहीं है परिवार, कंगना रनौत ने बताया क्‍यों लिया इतना बड़ा फैसला

मुंबई में 48 करोड़ के महल जैसा बंगला खरीदने वालीं कंगना रनौत की हर ओर चर्चा है, लेकिन आप ये जानकर हैरान होंगे कि बेटी के इस निवेश से परिवार एकदम नाराज है ।

New Delhi, May 27: कंगना रनौत ने मुंबई में 48 करोड़ इनवेस्‍ट कर एक ऑफिस कम स्‍टूडियो कम बंगला खरीदा है । इस प्रॉपर्टी की चर्चा आज बॉलीवुड में जमकर हो रही है । कंगना रनौत इन दिनों मनाली में है, यहां उनका अपना घर है, परिवार है । लेकिन कंगना की कर्मभूमि अब मुंबई है इसीलिए उन्‍होने अपने काम वाले घर में एक बड़ा इनवेस्‍टमेंट किया है । कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में बताया कि उनका परिवार उनके इस फैसले में उनके साथ बिलकुल भी नहीं है  ।

Advertisement

परिवार के फैसले पर कंगना रनौत
कंगना रनौत ने इंटरव्‍यू में बताया “48 करोड़ की संपत्ति खरीदने के फैसले से मेरा परिवार सहमत नहीं था। मगर मेरी दृढ़ इच्छा और आत्मा की आवाज की बदौलत ही ये संभव हो सका।” जब कंगना से पूछा गया कि उनके माता-पिता, बहन और दूसरे फैमिली मेंबर्स की क्‍या प्रतिक्रिया रही ये जानकर कि वो मुंबई में 48 करोड़ का बंग्‍ला ले रही हैं, कंगना ने कहा कि उनके परिवार ने सुझाव दिया कि बंगला खरीदने के बजाए उसे अपार्टमेंट किराए पर लेना चाहिए । कंगना ने कहा, “परिजनों को मैंने अपनी पंसद बताई । मैंने उनसे कहा कि मुझे ग्लास के चैंबर में जाना पसंद नहीं है जहां कोई जिंदगी नहीं होती बल्कि मुझे ऑर्गेनिक फैब्रिक के पौधे अपने इर्द-गिर्द चाहिए।”

Advertisement

घर में कोई राजी नहीं था
कंगना ने अपनी बहन रंगोली के हवाले से बताया कि उसने उसे हर तरह से समझाने की कोशिश की । अकाउंटेंट ने भी यही सलाह दी कि पैसे को रेस्टोरेंट या फिर बांड्स में निवेश करना चाहिए । जब उसने देखा कि मेरा मन बंग्‍ले से हट नहीं रहा है तो उसने पूछ ही लिया कि बंगला खरीदने पर पैसा क्यों खर्च करना चाहिए?  कंगना के मुताबिक वो निश्‍चय कर चुकी थीं कि ये प्रॉपर्टी तो उन्‍हें खरीदनी ही है । अब ये तो समय ही बताएगा कि उसका फैसला सही था या नहीं  ।

Advertisement

चुनौती पूर्ण फैसला
कंगना ने बताया कि ये फैसला उन्‍होने अपनी मर्जी से लिया है । कई लोगों के चुभते सवालों पर खुद से भी पूछा कि मुझे क्या चाहिए और क्या करना चाहती हूं, क्योंकि परिवार साथ नहीं था । ये एक चुनौती ही थी जिसे पार कर लिया है । अब आगे देखा जाएगा निवेश सही था या नहीं । आपको बता दें कंगना ने हाल ही में मुंबई की प्राइम लोकेशन पाली हिल पर एक बंग्‍ला खरीदा है, ये उनका ऑफिस भी है और स्‍टूडियो भी । कंगना शयद इस घर में रहने की भी प्‍लानिंग कर रही हैं । इसकी कुछ तस्वीरें हाल ही में वायरल होने के बाद से ही कंगना चर्चा में हैं ।

Advertisement