फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर, लॉकडाउन के बीच ‘परेशान’ एक्ट्रेस ने इस वजह से दे दी जान

आत्महत्या करने से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस अपडेट किया, जिसमें उन्होने अवतार सिंह पाश की कविता का पंक्तियां सबसे बुरा होता सपनों का मर जाना… लिखी थी।

New Delhi, May 27 : टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर के बजरंग नगर स्थित अपने घर में सोमवार देर रात फांसी लगाकर जान दे दी है, आपको बता दें कि प्रेक्षा मुंबई में रहती थीं, वो लॉकडाउन शुरु होने से पहले ही इंदौर अपने घर लौटी थीं, प्रेक्षा ने क्राइम पेट्रोल के कुछ एपिसोड में एक्टिंग की थी, इसके साथ ही टीवी के कुछ और सीरियल में भी नजर आई थी।

Advertisement

नाटक से शुरुआत
मालूम हो कि प्रेक्षा ने थिएटर से शुरुआत की थी, उन्होने अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेन्द्र सिंह राठौड़ के नाट्य ग्रुप ड्रामा फैक्ट्री से शुरुआत की थी, मंटो के लिखे नाटक खोल दो पर उन्होने अपना पहला स्टेज परफॉर्म किया था, उन्होने खूबसूरत बहू, बूंदें, राक्षस, प्रतिबिंब, पार्टनर्स, हां, थ्रिल, अधूरी औरत जैसे नाटकों में अभिनय किया था।

Advertisement

तनाव में थी
प्रेक्षा को एक्टिंग के लिये तीन बार राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में पहला पुरस्कार मिल चुका था, एकल नाट्य सड़क के किनारे में शानदार एक्टिंग के लिये भी उन्होने अवॉर्ड जीता था, एक्टिंग करने की ललक ने ही आज उनकी जान ले ली, परिजनों का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से काम बंद होने की वजह से एक्ट्रेस तनाव में थी।

Advertisement

व्हाट्सएप्प स्टेटस
आत्महत्या करने से पहले प्रेक्षा ने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस अपडेट किया, जिसमें उन्होने अवतार सिंह पाश की कविता का पंक्तियां सबसे बुरा होता सपनों का मर जाना… लिखी थी, व्हाट्सएप्प पर यही उनका आखिरी स्टेटस था, हालांकि एमपी पुलिस प्रेक्षा के सुसाइड के पीछे दूसरे वजहों की भी पड़ताल कर रही है।