विराट कोहली देशभक्त है, उन्हें अनुष्का शर्मा को तलाक दे देना चाहिये, विधायक के बयान पर मचा बवाल

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि अनुष्का शर्मा इस सीरीज के जरिये पाकिस्तान की छवि सुधार रही हैं।

New Delhi, May 28 : अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर विवाद दिन-प्रतिदिन बढता ही जा रहा है, ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट पाताललोक ट्रेंड कर रहा है, इस वेब सीरीज के जरिये अनुष्का शर्मा पर बीजेपी नेता की छवि खराब करने का आरोप है, पार्टी विधायक नंद किशोर गुर्जर एक्ट्रेस के खिलाफ राष्ट्रद्रोह की शिकायत दर्ज करवा चुके हैं, इसके साथ ही उन्होने विवादित बयान देते हुए कहा कि विराट कोहली को अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए।

Advertisement

विराट कोहली को सलाह
बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि अनुष्का शर्मा इस सीरीज के जरिये पाकिस्तान की छवि सुधार रही हैं, हाल ही में एक लीडिंग न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होने कहा कि विराट कोहली देशभक्त हैं, देश के लिये खेल रहे हैं, उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए।

Advertisement

बिना इजाजत तस्वीर का इस्तेमाल
नंद किशोर गुर्जर का आरोप है कि वेब सीरीज में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, उनकी इजाजत नहीं ली गई है, उनका आरोप है कि अनुष्का इस तरह से सनातन धर्म की सभी जातियों में द्वेष की भावना बढा रही हैं। उन्होने बताया कि पाताललोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए उनकी तस्वीर और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया गया है।

Advertisement

पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश
नंदकिशोर गुर्जर ने आगे कहा कि वो वर्तमान में बीजेपी के विधायक हैं और उनकी अनुमति लिये बिना उनकी तस्वीर का इस्तेमाल कर एक राष्ट्र विरोधी और सनातन धर्म जातियों के ताने बाने को तहस-नहस करने वाली पाताललोक सीरीज में शामिल कर राष्ट्रद्रोह का काम किया है। उनका आरोप है कि अनुष्का ने इस सीरीज के जरिये बीजेपी की छवि खराब करने की कोशिश की है, उन्होने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की है।