बहन की शादी से नाराज थे अक्षय कुमार, अब उनके लिए पूरा विमान कर दिया बुक, खबर वायरल

अक्षय कुमार कोरोना वायरस से जंग में शुरुआत से ही बढ़ चढ़कर हिस्‍सा ले रहे हैं, अब उनके परिवार से एक खबर आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं ।

New Delhi, May 30: खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार देश में कोरोना से चल रही लड़ाई में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं । अक्षय ने पीएम केयर्स में 25 करोड़ जैसी बड़ी रकम डोनेट की, इसके साथ ही बीएमसी को मदद पहुंचाई । कोरोना वॉरियर्स के लिए हर संभव मदद कर रहे हैं । लेकिन अब अक्षय कुमार से जुड़ी एक खबर आ रही है जो कि उनके परिवार से जुड़ी है । बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के चौथे चरण में देश में जैसे ही हवाई सेवा की शुरूआत हुई अक्षय ने बहन और उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरा एक हवाई जहाज ही बुक कर लिया।

Advertisement

अक्षय कुमार ने बुक किया था विमान
मीडिया को जब इस खबर की भनक लगी तो आगे छानबीन की गई । जिसमें पता चला कि मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी थी जिसमें सबसे कम यात्री थे । फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका हीरानंदानी और उनके बच्चों के नाम भी शामिल हैं । खबर के सामने आते ही आगे पड़ताल हुई और पता चला कि ये फ्लाइट अक्षय कुमार के ऑफिस से बुक कराई गई है ।

Advertisement

आसपास की सीटें बुक करने की खबर
खबर पक्‍की है कि इस फ्लाइट में अक्षय कुमार बहन ने परिवार सहित ने यात्रा की थी । हालांकि पूरा विमान बुक करने की खबर को गलत बताया जा रहा है, बार-बार ये बात कही जा रही है कि फ्लाइट बुक करते समय सिर्फ ये ध्यान रखा गया कि जिन सीटों पर ये लोग यात्रा कर रहे हैं, उनके आसपास की सारी सीटें भी बुक कर ली जाएं और ऐसा कोई इरादा नहीं था कि फ्लाइट में दूसरे लोग यात्रा ही न करें। जबकि मुंबई एयरपोर्ट के सूत्रों का कहना है कि इस फ्लाइट में अक्षय कुमार की बहन और उनके परिवार के अलावा सिर्फ उनकी असिस्‍टेंट ही मौजूद थीं।

Advertisement

अक्षय कुमार और उनकी बहन के संबंध
अक्षय कुमार और उनकी बहन अलका हीरानंदानी के बारे में बताया जाता है कि अलका ने अपनी मर्जी से शादी की थी, उन्‍होने 15 साल बड़े शख्‍स से शादी रचाई थी जिसके कारण अक्षय उनसे बेहद नाराज थे  ।यहां तक कि उन्‍होने अपने सारे संबंध भी तोड़ दिए थे ।बाद में बहन के प्यार के आगे अक्षय कुमार को भी झुकना पड़ा, शादी में अक्षय का पूरा परिवार शामिल हुआ था, अलका हाउस वाइफ हैं, उन्होने फिल्म फुगली को प्रोड्यूस किया था।

25 मई से शुरू हुई हैं हवाई यात्राएं
आपको बता दें देश में पिछले हफ्ते से ही विमान सेवाएं शुरू की गई हैं । परिवार के लिए पूरा विमान बुक करने का एक मामला भोपाल से भी सामने आया है जहां अपनी पत्‍नी और बेटियों को दिल्‍ली भेजने के लिए एक शख्‍स ने पूरा विमान ही बुक कर लिया । ये शख्‍स शराब कारोबारी बताया जा रहा है । एयरबस विमान दिल्‍ली से खास भोपाल पहुंचा और परिवार के सदस्‍यों को लेकर दिल्‍ली आया ।