महिला ने किया ऐसा ट्वीट, कि सोनू सूद आई लव यू कहने की परमिशन मांगने लगे, इंटरनेट तोड़ वायरल

सोनू सूद ने कसम खा रखी है, कि जब तक आखिरी प्रवासी को उनके घर नहीं पहुंचा देते, वो चैन से नहीं बैठेंगे, इस काम के लिय़े वो जी-जान से जुटे हुए हैं।

New Delhi, May 30 : कोरोना लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद करके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद रियल हीरो बन चुके हैं, उनके फैंस उन्हें अब रीयल लाइफ हीरो बनाने की मांग कर रहे हैं, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा सोनू सूद ऑनस्क्रीन भी विलेन नहीं बल्कि हीरो के रोल के योग्य हैं, इस पर एक्टर ने भी दिल छू लेने वाला जवाब दिया है, उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

हर संदेश पर सोनू की नजर
आपको बता दें कि सोनू सूद ने कसम खा रखी है, कि जब तक आखिरी प्रवासी को उनके घर नहीं पहुंचा देते, वो चैन से नहीं बैठेंगे, इस काम के लिय़े वो जी-जान से जुटे हुए हैं, सोशल मीडिया पर सोनू पूरी तरह से छाये हुए हैं, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी उनकी तारीफ कर चुके हैं, सोनू सोशल मीडिया पर पूरी तरह से नजर बनाये हुए हैं, ताकि किसी जरुरतमंद का मैसेज मिस ना हो जाए, इस बीच एक महिला ने ट्विटर पर लिखा, डियर बॉलीवुड जब ये सब खत्म हो जाए, तो क्या हम सोनू के भाई और विलेन के रोल से बचाकर उन्हें हीरो के रोल ऑफर कर सकते हैं, क्योंकि वो ऑनस्क्रीन भी हीरो का रोल प्ले करने के योग्य हैं।

Advertisement

आई लव यू कहने की इजाजत
महिला के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने खुशी जाहिर की, इसके साथ ही उन्होने लिखा, सरिता… क्या मुझे आपको आई लव यू कहने की छूट है। आपको बता दें कि लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों की मदद के लिये सोनू ने हेल्पलाइन नंबर्स जारी किया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, नमस्कार मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर लौटना चाहते हैं कि तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें, या 9321472118 पर नाम और पता व्हाट्सएप्प करें, आप कितने लोग हैं, और कहां जाना चाहते हैं हमें बताएं, हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी धन्यवाद।

Advertisement

पूरा ध्यान रख रहे
सोनू सूद सिर्फ लोगों को घर ही नहीं पहुंचा रहे, बल्कि रास्ते में उनके खाने-पीने का भी इंतजाम कर रहे हैं, उनकी बस लोगों को उनके घर के दरवाजे तक छोड़कर आती है, इतना ही नहीं लोगों के घर पहुंचने के बाद सोनू की टीम के लोग लोगों को फोन कर उनका हालचाल भी ले रहे हैं।

महिला ने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद श्रीवास्तव
हाल ही में सोनू सूद ने बॉम्बे टाइम्स से बताया था कि दरभंगा पहुंची एक महिला ने बेटे को जन्म दिया, इस महिला ने सोनू को फोन करके बताया कि उनसे अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है, जब बॉलीवुड एक्टर ने पूछा कि श्रीवास्तव होकर सोनू सूद कैसे हो सकता है, तो जवाब मिला कि बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव है।