ब्रेकअप के डेढ साल बाद नेहा कक्कड़ ने प्यार करने वालों को दी नसीहत, भावुक होकर कही ऐसी बात

दिल्ली के रहने वाले हिमांश कोहली ने यारियां (साल 2014) फिल्म से डेब्यू किया था, इस फिल्म में नेहा कक्कड़ ने सनी सनी सांग गाया था, फिल्म के सेट पर दोनों की पहली बार मुलाकात हुई।

New Delhi, May 31 : बॉलीवुड की चर्चित सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ-साथ एक्टर हिमांश कोहली के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं, नेहा की जिंदगी में काफी उतार-चढाव आये, हिमांश के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, अब नेहा कक्कड़ ने रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होने लिखा है प्यार आपको जोड़ता है कभी तोड़ता नहीं।

Advertisement

डिप्रेशन में चली गई थी नेहा
नेहा कक्कड़ ने आगे लिखा है, अगर प्यार आपको जोड़ नहीं पा रहा है, तो उस रिलेशनशिप से जितना जल्दी हो सके बाहर निकल जाइये, मालूम हो कि नेहा हिमांश के साथ ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी, वो अपनी जान देना चाहती थी, इस बात का खुलासा उन्होने खुद ही एक टीवी शो में किया था।

Advertisement

ऐसे हुई थी दोस्ती
मालूम हो कि दिल्ली के रहने वाले हिमांश कोहली ने यारियां (साल 2014) फिल्म से डेब्यू किया था, इस फिल्म में नेहा कक्कड़ ने सनी सनी सांग गाया था, फिल्म के सेट पर दोनों की पहली बार मुलाकात हुई, मुलाकात दोस्ती में बदल गई, जिसके बाद दोनों डेट करने लगे। हालांकि जून 2018 में दोनों का झगड़ा हुआ, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली।

Advertisement

नेहा ने दिखाई थी नाराजगी
हिमांश कोहली से झगड़े के बाद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर बिना नाम लिये लिखा था, मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दिया, लव, केयर, हैप्पीनेस, रिस्पेक्ट, स्किल, नॉलेज, पॉजिटिविटी, यहां तक की अपने लोग तुमसे शेयर किया, मेरे कॉन्टेक्ट्स, मेरे फैंस यहां तक कि मेहनत से कमाया फेम भी तुमसे शेयर किया, लेकिन बदले में तुमने सबकुछ एक सेकेंड में भूला दिया।

फाइनली गुड बाय
नेहा ने आगे लिखा था तुम्हारे इस बर्ताव ने मुझे बहुत बुरा महसूस कराया है, मैं कई बार रोई, उन जगहों पर जहां मुझे नहीं रोना चाहिये था, अब मैं तुम्हे इसका जवाब दे रही हूं, फाइनली गुड बाय एंड गॉड ब्लैस यू। मालूम हो कि नेहा जब 11वीं में पढती थी, तो बतौर कंटेस्टेंट इंडियन आइडल में शामिल हुई थी, बाद में उसी शो की जज भी बनी।