नहीं रहे अक्षय कुमार के लिये हिट गीत लिखने वाले गीतकार! बॉलीवुड से एक और दुखद खबर

अनवर सागर ने अक्षय कुमार और आयशा जुल्का की हिट फिल्म खिलाड़ी में वादा रहा सनम और अजय देवगन तब्बू स्टारर फिल्म विजय पथ और याराना में भी गीत लिखे थे।

New Delhi, Jun 04 : बॉलीवुड से बुरी खबरों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रही है, दिग्गज गीतकार अनवर सागर का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है, बुधवार शाम को उन्हें मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होने अंतिम सांस ली, अभी तक उनके निधन के पीछे के कारण का पता नहीं चल सकता है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Advertisement

दी जा रही श्रद्धांजलि
इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेज ने दिग्गज गीतकार के निधन की जानकारी देते हुए ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है, उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है, अनुभवी गीतकार और आईपीआरएस के सदस्य रहे अनवर सागर जी का आज इंतकाल हो गया है, वह वादा रहा सनम जैसे गीत लिखने के लिये जाते जाते हैं।

Advertisement

कई हिट गाने लिखे
आपको बता दें कि अनवर सागर ने अक्षय कुमार और आयशा जुल्का की हिट फिल्म खिलाड़ी में वादा रहा सनम और अजय देवगन तब्बू स्टारर फिल्म विजय पथ और याराना में भी गीत लिखे थे, हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान वादा रहा सनम के जरिये मिली, नाइनटीज ही नहीं बल्कि अभी भी ये गाना लोगों को काफी पसंद है।

Advertisement

एक के बाद एक निधन
मालूम हो कि कोरोना लॉकडाउन काल में बॉलीवुड से एक के बाद एक दुखद खबर आ रही है, अप्रैल आखिर में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान का निधन हो गया, हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान भी इस दुनिया को छोड़कर चले गये, अब अनवर सागर के जाने से बीटाउन शोक में है।

Advertisement