इस ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस पर आ चुका है मीका सिंह का दिल, शादी भी करना चाहते थे, बस बात नहीं बनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने पंजाबी सिंगर मीका सिंह की लाइफ चटपटी खबरों से भरी हुई है । उनके बर्थडे पर आज आपको बताते हैं हाल फिलहाल में मीका के दिल पर किस एक्‍ट्रेस ने दस्‍तक दी है ।

New Delhi, Jun 10: बॉलीवुड के चुलबुले, मजेदार, जोशीले पंजाबी सिंगर मीका सिंह आज यानी 10 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं । मीका सिंह और विवादों का चोली दामन का साथ है, और ये सब शुरू हुआ था उनके और राखी सावंत के किस के बाद । राखी सावंत के बर्थडे पर मीका ने जो हरकत की उसका खामियाजा उन्‍हें आज भी उठाना पड़ता है । बहरहाल मीका सिंह 43 साल के हैं और कुंवारे हैं, असली नाम भी अमरीक सिंह हैं । हाल ही में ये एक एक्‍ट्रेस को दिल दे बैठे थे, बस बात नहीं बन पाई ।

Advertisement

इस एक्‍ट्रेस ने लूटा दिल
मीका सिंह को लेकर ये खबर पिछले साल खूब सुर्खियों में रही । मीका का दिल बॉलीवुड हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर urvashi rautela24 आ चुका है । हालांकि एक्ट्रेस ने इस खबर को अफवाह करार दिया था । लेकिन बॉलीवुड में कुछ भी कोरी अफवाह तो होता नहीं । खैर, मीका क्‍वारंटीन के समय में टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना के साथ भी इंगेज रहे । खूब अफवाहें उड़ीं, लेकिन जब मीका का गाना सामने आया तो सच भी सबके सामने आ गया । चाहत खन्‍ना तलाकशुदा हैं, उनका बच्‍चा भी है ।

Advertisement

इंडस्‍ट्री में फेमस हैं मीका सिंह
मीका सिंह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक है । मीका ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत सुपरहिट सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ से की थी । पंजाबी गानों के बाद मीका ने हिंदी गानों में शोहरत हासिल की । मीका के गाए गाने सुपरहिट हुए । सलमान खान की फिल्‍मों से मीका सिंह को जबरदस्‍त पॉपपुलैरिटी मिलनी शुरू हुई । सलमान की हर फिल्‍म में एक गाना तो जैसे मीका के लिए फिक्‍स ही हो गया । मीका सिंह बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय गायक हैं ।

Advertisement

मीका और शादी
मीका सिंह के फैन्‍स उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, खुद मीका ने अपने फैन्स को भरोसा दिलाया था कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बन जाएंगे । एक इंटरव्यू के दौरान ही जब मीका से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होने उर्वशी रौतेला का नाम लिया था । मीका सिंह और उनसे जुड़ी खबरें अकसर ही सुर्खियों में रहती हैं, आज मीका को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं ।