टीवी एक्ट्रेस की मां को हुआ CORONA, अब दिल्ली के सीएम से मांग रहीं मदद , VIRAL हुआ  VIDEO

सीरियल ‘दिया और बाती…’ की एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह की मां को कोरोना हो गया है, वो 59 साल की हैं । कोई मदद ना मिलती देख एक्‍ट्रेस ने एक वीडियो बनाकर मदद मांगी है । 

New Delhi, Jun 13: टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका सिंह  की मां को कोरोना हो गया है । प्रॉब्‍लम ये है कि दीपिका मुंबई में हैं और उनकी मां – पिताजी दिल्‍ली में । कोई मदद ना मिलती देख दीपिका ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम एक वीडियो संदेश इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है । दीपिका ने बताया कि कैसे उनकी मां का कोरोना टेस्‍ट हुआ और उसके बाद क्‍या-क्‍या हुआ । दिल्‍ली में कोरोना के बढ़ते मामले और मरीजों की संख्‍या डरावनी होती जा रही है ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस का वीडियो
दीपिका सिंह ने अपने वीडियो में कहा है – ‘सर, मेरी मम्मी जो है उनकी उम्र 59 इयर्स हैं, और वो दिल्ली में हैं, मेरे फादर के साथ में. उनकी आज की जो रिपोर्ट आई है. वो पॉजिटिव आई है कोरोना की. चार दिन पहले उनका टेस्ट हुआ, मगर रिपोर्ट जो है उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है. सिर्फ पापा को बोला कि उस रिपोर्ट की फोटोग्राफी खिंचकर ले जाए औऱ उनके पास व्हाट्सऐप भी नहीं है. हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है तो हम उन्हें किसी हॉस्पिटल में भी नहीं दिखा सकते.’

Advertisement

छोटा बेटा होने के कारण दिल्‍ली नहीं आ सकती – दीपिका
दीपिका ने आगे वीडियो में कहा –  ‘मैं यहां मुबई में हूं. मेरा एक छोटा बेटा है. मेरे लिए यहां से ट्रेवल करना बहुत मुश्किल है. कल मेरी बहन अनामिका सिंह उनके पास फ्लाइट से गई है. पर उसको भी नहीं पता था कि मम्मी की रिपोर्ट जो है पॉजिटिव आएगी, क्योंकि मम्मी को सिर्फ फीवर था और टेस्ट नहीं आ रहा था किसी भी चीज का. किसी वजह से बिना डॉक्टर की सलाह से हमने जो उनका टेस्ट करवा दिया, तो मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे रिएक्ट करूं.प्‍लीज हमारी मदद करें’

Advertisement

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले
देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 3 लाख के पार चला गया है । राज्य और केंद्रशासित प्रदेशों की ओर से शुक्रवार रात 10:15 बजे तक आए आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,00,519 तक पहुंच गए, मृतकों की संख्या भी 8,872 हो गई है । हालांकि इनमें से 1.52 लाख मरीज ठीक भी हो चुके हैं । दीपिका सिंह अकेली एक्‍ट्रेस नहीं हैं जो मदद की गुहार लगा रही हैं, कई दूसरे एक्‍टर्स भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात कह रहे हैं ।