अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को सबके सामने मारी थी थप्पड़, फिर रो पड़ी थी

इस समय एक घटना जो खूब सुर्खियां बटोर रही है, ये साल 2015 का है, बताया जा रहा है कि अंकिता ने एक नाइट क्लब में सुशांत को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था और खुद ही रोने लगी थी।

New Delhi, Jun 15 : बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे, 14 जून रविवार को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में उन्होने फांसी लगाकर जान दे दी। उनके आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव बताया जा रहा है, पुलिस उस डॉक्टर से भी पूछताछ कर रही है, जो उनके मनोरोग का इलाज कर रहे थे, हालांकि सुशांत के डिप्रेशन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, कहा जा रहा है कि वो अपने करियर और निजी जीवन दोनों स्तर पर काफी परेशान थे।

Advertisement

सातें फिल्में छिनी
कांग्रेस नेता संजय निरुपम समेत कुछ लोगों ने आशंका जाहिर की है, कि सुशांत से छिछोरे के बाद 7 फिल्में छीनी गई, छिछोरे पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी, sushant Rajput इसके बाद से उनके पास सिर्फ एक फिल्म दिल बेचारा था, जिसमें नई एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ वो काम कर रहे थे।

Advertisement

निजी जिंदगी में भी उतार-चढाव
दूसरी ओर उनके निजी जीवन में भी काफी उतार चढाव चल रहा था, उनका 6 सालों का रिलेशनशिप काफी खराब मोड़ पर जाकर खत्म हुआ, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत के बीच अफेयर किसी से छुपा नहीं था, लेकिन दोनों के बीच झगड़े इतने बढ गये, कि कई बार तो नौबत मारपीट की आ गई थी।

Advertisement

अंकिता ने सरेआम मारा था थप्पड़
इस समय एक घटना जो खूब सुर्खियां बटोर रही है, ये साल 2015 का है, बताया जा रहा है कि अंकिता ने एक नाइट क्लब में सुशांत को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था और खुद ही रोने लगी थी, दरअसल मामला ऐसा था कि नाइट क्लब में पार्टी के लिये गये सुशांत-अंकिता के बीच तब नोंक-झोंक हो गई, जब सुशांत ड्रिंक के बाद अपनी फीमेल फैंस के साथ डांस कर रहे थे, अंकिता भी नशे में धुत थी, उन्हें इस बात का इतना बुरा लगा कि उन्होने सुशांत को थप्पड़ मार दिया।

बुरे दौर में ब्रेकअप
इस मामले को लेकर सुशांत और अंकिता ने कभी जवाब नहीं दिया, सुशांत ने एक बार कहा था कि मैं रोजाना ऐसी बहुत सी हरकतें करता हूं, ankita sushant1 जिसके लिये मुझे रोज थप्पड़ पड़ना चाहिये, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं होता है, तब अंकिता ने भी कहा था कि वो कभी सुशांत को थप्पड़ नहीं मार सकतीं, हालांकि 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, पिछले सप्ताह ही अंकिता ने एक बिजनेसमैन से सगाई की है।