सुशांत सिंह राजपूत पर दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या कह दिया? हो रही जबरदस्त ट्रोल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर कुछ ऐसा कहा, जिसकी वजह से जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं।

New Delhi, Jun 15 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को सुसाइड कर लिया, उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से झूलता मिला, महज 34 साल की उम्र में उनके इस दुनिया से जाने की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा कहा, जिसकी वजह से जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं।

Advertisement

दीपिका ने क्या कहा
दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि दीपिका पादुकोण ने सुशांत के निधन पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होने ना तो सुशांत को श्रद्धांजलि दी और ना ही उनका नाम लिया, दीपिका का ये पोस्ट मेंटल हेल्थ को लेकर था, इस पोस्ट में उन्होने लिखा था कि एक ऐसे इंसान के तौर पर जिनसे मेंटल इलनेस जैसी परेशानी को खुद झेला है, मैं लोगों तक पहुंचने की बात पर जितना जोर डालूं उतना कम है, बात करें, संवाद करें, जाहिर करें और मदद करें, याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं, हम सभी इसमें आपके साथ हैं, सबसे जरुरी ये बात याद रखनी है कि उम्मीद बाकी हैं।

Advertisement

अपने बारे में बात करनी है
इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं, एक यूजर ने दीपिका पादुकोण के इस पोस्ट को लेकर कहा कि ऐसे दुखद मौके पर भी उन्हें अपने बारे में ही बात करनी थी, अपने एनजीओ का प्रमोशन करना था, कम से कम श्रद्धांजलि तो दे देती।

Advertisement

कुछ लोग कर रहे सपोर्ट
जहां एक तरफ कई लोग दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं, उनके प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनके समर्थन में भी उतर आये हैं, उन्होने दीपिका के द्वारा कही गई बातों को गंभीरता से लेते हुए उनकी तारीफ की है, और उन्हें ट्रोल कर रहे लोगों को बकवास कहा है।

Advertisement