सुशांत सिंह ने लिखा था–‘वो मुझे बॉलीवुड से बाहर निकाल देंगे’, इन सेलेब्‍स ने अब बताया कौन हैं वो लोग

कौन हैं वो लोग जो सुशांत को इस तरह से ट्रीट कर रहे थे कि उन्‍हें लगने लगा था कि उनका बॉलीवुड में टिकना मुश्किल हो रहा है, सुशांत के निधन के बाद अब एक-एक सच सामने आ रहा है ।

New Delhi, Jun 15: बॉलीवुड में परिवारवाद का आरोप हमेशा से लगता रहा है, जौहर, कपूर, खान, कुमार, देओल से लेकर ऐसे कई दिग्‍गज हैं जिनकी पीढि़यां इस पेशे में हैं और आगे की 7 पुश्‍तें भी इसी पेशे में सिक्‍योर रहने वाली हैं । लेकिन तब क्‍या होता है, जब कोई बाहर से इस इंडस्‍ट्री में आता है । बड़े बैनर का सहारा ना होने के बाद भी अपना नाम बनाता है । चमकता सितारा बन जाता है । शायद वही होता है जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हो रहा था । पटना से मुंबई के बांद्रा तक का सफर आसान तो बिलकुल नहीं रहा होगा । और ये रास्‍ता कितना कठिन था ये सच अब सामने आ रहा है ।

Advertisement

सुशांत का कमेंट हो रहा वायरल
दरअसल सुशांत सिंह का सुसाइड करना सबके लिए एक सवाल खड़े कर गया । और अब एक सच जो इस इंडस्‍ट्री का सामने आया है वो है परिवारवाद । उनका इंडस्‍ट्री में कोई ना होना । दरअसल सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराने ट्वीट पर कमेंट वायरल हो गया है । ट्विटर पर सुशांत की फैन से बातचीत का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, किसी फिल्म को लेकर एक फैन ने ट्वीट किया था, जो कुछ इस तरह था- ‘ओह नो! इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर मर जाएगा? मैं बड़ी स्क्रीन पर ऐसा नजारा नहीं देख सकूंगी । आपके पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा दिल है । आपके जैसे इंसान की उम्र लंबी होनी चाहिए।’ जिसके बाद उस पर सुशांत लिखते हैं कि- ‘अरे!! लेकिन अगर आप देखेंगी नहीं तो वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे । मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मैंने आप सभी को अपना गॉड और फादर बनाया है । अगर आपकी इच्छा हो तो प्लीज इसे देखिए, मैं बॉलीवुड में सर्वाइव कर पाऊंगा । बहुत सारा प्यार और सम्मान।’

Advertisement

दिग्‍गज उठा रहे हैं सवाल
सुशांत की कही ये बातें भले तब हल्‍के मूड में कही हुई बातें होंगी लेकिन आज कई दिग्‍गज जब इससे मिलती जुलती बातें कह रहे हैं तो वाकई हैरानी हो रही है कि, ग्‍लैमर की दुनिया में वाकई प्रतिभा की कोई कद्र नहीं । फिल्‍म डायरेक्‍टर शेखर कपूर ने एक ट्वीट कर बड़े सवाल उठाए हैं, वहीं डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा ने भी कुछ ऐसा ही चुभता हुआ लिखा है ।

Advertisement

सपना भवनानी का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट
फिल्‍म धोनी में सुशांत को कैप्‍टन कूल का लुक देने वालीं सेलेब हेयर ड्रेसर सपना भवनानी के इंस्‍टाग्राम पोस्ट से साफ है कि आज जो दिग्‍गज सुशांत के लिए दुख दिखा रहे हैं, उनके आंसू घडि़याली हैं । डायरेक्‍टर निखिल द्विवेदी ने भी चुभती हुई बातें लिखीं । इंडस्‍ट्री किस तरह से लोगों को गिराती है और उन्‍हें भूल जाती है ये सब इन बातों से बयां हो रहा है ।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने उठाए सवाल
वहीं कांग्रेस के नेता संजय निरूपम ने भी सुशांत के सुसाइड पर सवाल उठाए हैं । निरूपम ने ट्वीट कर स्‍पष्‍ट रूप से कहा है कि सुशांत जैसा प्रतिभावान लड़का परिवारवाद का शिकार हुआ है । उनके ट्वीट से जाहिर है कि सुशांत के मन में असुरक्षा की भावना किस कदर बैठा दी गई थी । शानदार फिल्‍में देने के बावजूद लगातार 7 फिल्‍मों से निकाले जाना एक एक्‍टर के रूप में उनको निराश कर रहा था । नतीजा इतना भयावह होगा, अब ये किसने सोचा था ।