कंगना के बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी तोड़ी चुप्पी, कहा पारिवारवाद शासित इस उद्योग में …

पूर्व एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्विटर पर लिखा है, परिवारवाद द्वार शासित उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिये कड़ी मेहनत और प्रतिभा की भारी मात्रा की जरुरत होती है, जैसे कि आपने किया।

New Delhi, Jun 16 : टीवी से लेकर फिल्म तक का सफर अपने बलबूते तय करने वाले 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, धोनी, छिछोरे जैसे फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सुशांत का शव उनके फ्लैट में ही मिला, हालांकि इसके पीछे की वजह अभी खुलकर सामने नहीं आई है, उनके निधन को लेकर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने परिवारवाद पर जमकर हमला बोला है।

Advertisement

क्या लिखा
पूर्व एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्विटर पर लिखा है, परिवारवाद द्वार शासित उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिये कड़ी मेहनत और प्रतिभा की भारी मात्रा की जरुरत होती है, जैसे कि आपने किया, ये हैरान करने वाला है, कि आपने इतनी जल्दी इससे बाहर निकलने का फैसला ले लिया, आपकी आत्मा को शांति मिले।

Advertisement

कंगना समेत कईयों ने बोला हमला
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सबसे पहले आवाज उठाई, उन्होने कहा कि परिवारवाद की इस इंडस्ट्री ने एक प्रतिभाशाली कलाकार की जान ले ली, जिसके बाद रवीना टंडन और उर्वशी रौतेला जैसी एक्ट्रेस ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

टीवी से शुरुआत
मालूम हो कि सुशांत नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते थे, उन्होने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद पवित्र रिश्ता में काम किया, इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, जिसके बाद उन्हें फिल्मों से भी ऑफर मिलने शुरु हुए। पिछले सात सालों में उन्होने 10 फिल्मों में काम किया, लेकिन कहा जा रहा है कि पिछले 6 महीने में उन्हें सात फिल्मों से बाहर किया गया था, जिसकी वजह से वो परेशान थे।

Advertisement