सुंशात की मौत के 2 दिन बाद Ex गर्लफ्रेंड कृति सैनन की बेहद इमोशनल पोस्‍ट, दिल की हर बात कह डाली

सुशांत के सुसाइड के बाद से ही कृति सैनन के बयान का इंतजार हो रहा था । कृति ने दो दिन बाद चुप्‍पी तोड़ी है ।

New Delhi, Jun 17: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी सवालों के घेरे में है, लेकिन उन्‍हें जानने वाले कहीं ना कहीं ये जानते थे कि सुशांत अंदर ही अंदर घुट रहे थे । उन्‍हें कुछ लगातार परेशान कर रहा था । कुछ ऐसा ही उनकी कथित एक्‍स गर्लफ्रेंड कृति सैनन की पोस्‍ट से सामने आया है । रविवार को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले घर के एक कमरे में सुसाइड कर लिया । क्‍यों किया, क्‍या वजह थी ये सब अब जांच का विषय है । उनके जाने के बाद से ही उनकी नजदीकी रहीं अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, रिया चक्रबर्ती की ओर से बयान का इंतजार किया जा रहा है । अब कृति ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है ।

Advertisement

कृति सैनन ने की इमोशनल पोस्‍ट
एक्‍अ्रेस कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ सालो में बेहद करीब रहे हैं । फिल्‍म राब्‍ता के बाद से दोनों में अफेयर की खबरें भी आती रहीं, लेकिन देानों ने इस खबर पर कभी कोई कमेंट नहीं किया । सुशांत के जाने के दो दिन बाद कृति ने कुछ ऐसा लिखा है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि कृति उन्‍हें बेहद करीब से जानती थीं । उनको पहचानती थी, उनके पास रहना चाहती थीं, लेकिन सुशांत ने अपने लिए जो दुनिया बनाई थी उसमें किसी को आने की इजाजत ही नहीं थी ।

Advertisement

कृति ने शेयर की तस्‍वीरें
कृति सैनन ने अपने इंसटाग्राम पर अपनी और सुशांत की कुछ तस्वीरें शेयर की है, साथ में एक इमोशनल पोस्‍ट साझा की है । उन्‍होने लिखा है –  ‘सुश… मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था। लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा। काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकल पाती।’

Advertisement

काश मैं कुछ कर पाती …
कृति ने आगे लिखा है –  ‘काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता जो तुमसे बेहद प्यार करते हैं। काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं… मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे। मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी।’

अंकिता पहुंची थी घर
वहीं मंगलवार को अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची और परिवार से मिलीं थीं । अंकिता ने अब तक एक शब्‍द भी नहीं कहा है, वो सुशांत के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में थीं । 4 साल पहले दोनों में ब्रेकअप हो गया था । अंकिता की हालत बयां कर रही थी कि वो सुशांत के जाने से कितना टूट गई हैं, और बुरे दौर से गुजर रही हैं ।