Video: वैलेंटाइन्‍स डे का था मौका जब ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर अंकिता को सुशांत ने किया था प्रपोज

सुशांत सिंह राजपूत की खूबसूरत यादों में से एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । वीडियो में सुशांत, अंकिता को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं ।

New Delhi, Jun 17: कलाकारों के जाने का गम बहुत होता है, इसलिए क्‍योंकि वो अपनी यादें हमेशा के लिए छोड़ जाते हैं । उनकी फिल्‍में, सीरियल, तस्‍वीरें सब कुछ हमेशा के लिए रह जाते हैं । फैंस उन्‍हें देखते हैं, शेयर करते और यादें हमेशा ताजा रहती हैं । सुशांत सिंह राजपूत का एक खूबसूरत वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं । 9 साल पुराने इस वीडियो को देखकर आज उनके फैंस की आंखें नम हैं, लेकिन वो शर्माते हुए सुशांत सबको कितने क्‍यूट लग रहे हैं ।

Advertisement

झलक के सेट का वीडियो वायरल
करीब 10 साल पहले आए टीवी के रिऐलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 2 में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने sushnat ankita2 भी हिस्‍सा लिया था । 2011 फरवरी महीने में अेलीकास्‍ट हुए इस सीरियल में दोनों ने सबका प्‍यार पाया । जिस एपिसोड का ये वीडियो है वो वैलेंटाइन डे स्‍पेशल था, जज की कुर्सी पर मलाइका अरोड़ा, प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित मौजूद थीं और शो की होस्‍ट थीं मोना सिंह ।

Advertisement

शर्माते हुए किया प्रपोज
मोना ने ही सुशांत को कहा कि वह अंकिता से कुछ कहना चाहते हैं । जिस पर सुशांत ने अपने दिल की बात का इजहार कर दिया । वो कहते हुए नजर आ रहे हैं – ‘मैं अपने इमोशंस छिपा कर रखता हूं, कभी ज्यादा इजहार करता नहीं हूं। क्योंकि यह वैलंटाइंस डे का दिन है तो मैं यह मौका लेना चाहूंगा।’ इसके बाद मोना अंकिता लोखंडे को भी स्टेज पर बुलाती हैं, अंकिता भी शर्माते हुए वहां उनके पास पहुंचती हैं । सुशांत उनसे हिचकिचाते हुए कहते हैं – इतने दिनों से जो मैं खुलकर नहीं कह पा रहा था वो आज मैं कहता हूं। तुम इतनी खूबसूरत हो… जो मैं पिछले सात जन्मों में नहीं कह पाया वो आज मैं कहता हूं।’

Advertisement

अगले सात जन्‍मों का मांगा था साथ
सुशांत ने बड़े ही फिलमी स्‍टाइल में अंकिता को प्रपोज किया था । उन्‍होने कहा, ‘मैं अगले सात जनम तक तुम्हारा साथ चाहता हूं।’ जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा उनसे पूछती हैं कि क्या आपने अभी नैशनल टेलिवजन पर इन्हें प्रपोज किया? जिसके बाद सुशांत हां कहते हैं और अंकिता को शर्माते हुए गले लगा लेते हैं  । मलाइका अंकिता को जवाब देने के लिए कहती हैं, जिसके बाद अंकिता सुशांत को आई लव यू कुकू कहती हैं । अंकिता के उन्‍हें कुकू पुकारते ही सुशांत शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं । मलाइका के कहने पर अंकिता कहती हैं कि हां वो सुशांत से शादी करेंगी । ये वीडियो आप नीचे दिए लिंक पर देख सकते हैं ।