पूर्व क्रिकेटर का दावा, अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते देख नाराज हो गये थे विराट कोहली, स्लेजिंग…

इंगलिश बल्लेबाज निक कॉम्पटन ने बताया कि उनकी मुलाकात विराट कोहली की तत्कालीन गर्लफ्रेंड से हुई थी, विराट तक भारतीय टीम के कप्तान नहीं थे।

New Delhi, Jun 17 : बेशक क्रिकेट को जेटलमैन गेम कहा जाता है, लेकिन इसके बावजूद क्रिकेट के मैदान पर और बाहर खिलाड़ी माइंड गेम खेलने से खुद को नहीं रोक पाते, क्रिकेट के मैदान पर स्लेजिंग के किस्से बेहद आम हैं, बल्लेबाज का मनोबल गिराने के लिये विपक्षी टीम हर पैंतरा आजमाने को तैयार रहती हैं, कई बार इस स्लेजिग में बात परिवार और निजी जिंदगी तक भी चली जाती है, हाल ही में पूर्व अंग्रेज बल्लेबाज निक कॉम्पटन ने खुलासा किया है कि 2012 भारत दौरे पर उन्होने पूरी सीरीज में विराट कोहली को स्लेज किया था।

Advertisement

गर्लफ्रेंड से मुलाकात
इंगलिश बल्लेबाज निक कॉम्पटन ने बताया कि उनकी मुलाकात विराट कोहली की तत्कालीन गर्लफ्रेंड से हुई थी, विराट तक भारतीय टीम के कप्तान नहीं थे, अगले दिन जब वो बल्लेबाजी के लिये आये, तो मैंने उनसे कुछ शब्द कहे, क्योंकि हम उन्हें जल्दी आउट करना चाहते थे।

Advertisement

कोहली के शब्द
इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने बताया कि सीरीज के दौरान मुझे विराट के कुछ शब्द सुनाई पड़े, वो अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ कह रहे थे, इससे पहली शाम मैं, केविन पीटरसन और युवराज सिंह साथ में वॉक कर रहे थे, हम वहां थे और विराट कोहली की गर्लफ्रेंड भी थी। निक ने गकहा कि मैंने उनसे कुछ बात की, बाद में मैदान पर विराट ने मुझसे वहीं शब्द कहे, मुझे लगा कि विराट को मेरा उनसे बात करना पसंद नहीं आया, जब मैं बल्लेबाजी करने जाता, विराट वही शब्द दोहराते, मेरे ख्याल से विराट यही कहना चाह रहे थे कि वो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड है, और मैं लड़की का एक्स ब्वॉयफ्रेंड हूं।

Advertisement

हास्यास्पद था
निक ने कहा कि ये सब बहुत हास्यास्पद था, इसलिये हमने इसका इस्तेमाल विराट को आउट करने में किया, लेकिन आप जानते हैं कि विराट कोहली विश्व स्तर का बल्लेबाज है, उन्होने अंतिम मैच में शानदार शतक लगाया था, उनका करियर लगातार मजबूत होता गया।

https://twitter.com/1tip1hand/status/1270006416582029313

Advertisement