सुशांत की मौत के बाद जिया खान की मां के जख्‍म हुए हरे, सलमान खान को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

सुशांत की मौत के बाद उठ रहे सवालों के बीच राबिया खान सामने आई हैं, अपनी बेटी जिया की आत्‍महत्‍या के बाद न्‍याय की लड़ाई लड़ रहीं राबिया ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Jun 18: सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली, सब कुछ बाहर से दिखने में ठीक था, लेकिन वो अंदर से ठीक नहीं थे । उनके नजदीकी ये बात समझ ना सके कि वो किस अंधे कुंए की ओर बढ़ रहे हैं । रविवार 14 जून वो दिन था जब सुशांत ने खुद को खत्‍म करने की पूरी प्‍लानिंग की और फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । सुशांत तो अपने साथ हर दुख – दर्द ले गए, लेकिन पीछे छोड़ गए ऐसे जलते हुए सवाल जिसकी लपटे अब बॉलीवुड के कई दिग्‍गजों को जला रही हैं । सुशांत की मौत के बाद जिया खान सुसाइड केस भी खबरों में है । जिया की मां राबिया ने कई राज खोले हैं ।

Advertisement

जिया खान की मां राबिया आईं सामने
जिया खान महज 25 साल की थीं जब उन्‍होने खुदकुशी कर ली । अमिताभ बच्‍चन के साथ निशब्‍द फिल्‍म में जिया खान ने काम किया था, कुछ और फिल्‍में भी की थीं, लेकिन जिंदगी उनको भी रास नहीं आई । साल 2013 में जिया ने खुदकुशी कर ली । आरोप लगा आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर, जो जिया के ब्‍वॉयफ्रेंड थे । लेकिन जिया की मां की लाख कोशिशें भी सूरज को सजा नहीं दिलवा पाईं । राबिया ने सुशांत के निधन पर दुख जताया है, साथ ही सलमान खान को लेकर बड़ा आरोप लगाया है ।

Advertisement

क्‍या बोलीं राबिया खान ?
जिया खान की मां राबिया खान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर शोक जताया । स्‍पॉटबॉय से बातचीत के एक वीडियो में राबिया कहती हैं, “अभी जो कुछ भी हुआ उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं एक सीबीआई अफसर से मिलने गई थी जिन्होंने मुझे कॉल कर लंदन से यहां बुलाया था।” राबिया ने आगे कहा –  ‘सीबीआई ऑफिसर ने मुझसे कहा था कि आप यहां आइए क्योंकि हमें कुछ चौंकाने वाले सबूत मिले हैं । मैं जब यहां आई, तो उन्होंने मुझसे कहा कि सलमान खान का हमारे पास रोज कॉल आता है और वह कहते हैं कि इस लड़के को परेशान मत करो, उससे पूछताछ मत करो, उसे छुओ मत क्योंकि उन्होंने उस पर कई सारे पैसे लगाए हैं । अब ऐसे में हम क्या कर सकते हैं मैडम? वह काफी परेशान और निराश दिख रहे थे।”

Advertisement

बॉलीवुड पर उठाए सवाल
राबिया ने बॉलीवुड को लेकर भी इस वीडियो में कहा है, राबिया कहती हैं – “मेरी संवेदनाएं सुशांत के परिवार के साथ हैं । यह दिल दुखाने वाला है । यह कोई मजाक नहीं है । बॉलीवुड को बदलना होगा । बॉलीवुड को जागना होगा ।  बॉलीवुड को पूरी तरह से बुली करना बंद करना होगा । बुली भी एक तरह से किसी की हत्या करना ही है।” वह आगे कहती हैं – “अगर ऐसा ही होता रहा जब आप अपनी ताकत और पैसे की बदौलत जांच और मौत की कार्यवाही को रोकने का प्रयास करते रहेंगे, तो मुझे नहीं पता कि लोग कहां जाएंगे।”