नुसरत जहां – निखिल जैन की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, रोमांटिक तस्‍वीरें- इमोशनल वीडियो किया शेयर

नुसरत जहां ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति संग रोमांटिक फोटो शेयर की है, एक्‍ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है । एनजेअफेयर के हैशटैग के साथ ये वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jun 19: टीएमसी की सांसद और बंगाली सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस नुसरत जहां आज 19 जून को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं । नुसरत जहां ने निखिल जैन नाम के एक बिजनेसमैन से शादी की है, दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति – रिवाजों से शादी की । पिछले साल नुसरत जहां की शादी टॉक ऑफ दि टाउन बनी हुई थी, उनके मुस्लिम धर्म से होने के कारण भी ये शादी काफी चर्चा में रही । हालांकि एक्‍ट्रेस ने इन सभी बातों की परवाह ना करते हुए वो ही किया जो उनको अच्‍छा लगा । एक साल पूरे होने के मौके पर नुसरत ने खूबसूरत तस्‍वीर और वीडियो फैन्‍स के साथ शेयर किया है ।

Advertisement

नुसरत ने शेयर की तस्‍वीर-वीडियो
नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल जैन को वेडिंग एनिवर्सरी विश की है, एक तस्‍वीर के साथ उसे खूबसूरत कैप्‍शन  दिया  है । उन्‍होने लिखा है – तुम मेरे आज हो, कल भी. मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज की एंडिंग नहीं होती है. हैप्पी एनिवर्सरी लव । नुसरत ने जो तस्‍वीर शेयर की है उसमें दोनों घस के मैदान में आंख बंद कर लेटे हुए हैं, इस रोमांटिक पोज में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं ।

Advertisement

टर्की में की थी शादी
आपको बता दें नुसरत जहां की शादी 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में हुई थी, उनके पार्टनर निखिल जैन एक बिजनेस मैन हैं, वो टेक्‍सटाइल बिजनेस करते हैं । नुसरत और निखिल अलग-अलग धर्मों से हैं जिसकी वजह से इन्‍हें खूब ट्रोल भी किया जाता है । नुसरत और निखिल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी । नुसरत से उनकी मुलाकात एक शूटिंग के दौरान हुई थी, जब वो उनके ब्रांड की साड़ी का एड कर रहीं थीं । निखिन ने उन्‍हें पसंद किया और दोस्‍ती कर ली । फिर दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो गया ।

Advertisement

अम्‍फान तूफान के समय दौरे पर निकलीं थीं नुसरत
एक फिल्‍म एक्‍ट्रेस होने के साथ – साथ वो सांसद भी हैं । पिछले दिनों जब अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल में तबाही मचाई थी तो नुसरत जहां भी अपने चुनाव क्षेत्र में जायजा लेने पहुंची थीं । उस दौरान उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं । नुसरत लॉकडाउन के दौरान अपने वर्कआउट और कुकिंग वीडियो के कारण चर्चा में रहीं थीं ।