Actress रिया चक्रबर्ती हो रहीं ट्रोल, महेश भट्ट के साथ तस्‍वीरें वायरल, जिया खान की मां को भी शक

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती सवालों के घेरे में है, रिया की महेश भट्ट के साथ कुछ तस्‍वीरें वारल हो रही हैं । उन पर जिया खान की मां ने भी सवाल उठाए हैं ।

New Delhi, Jun 19: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती से गुरुवार को पुलिस ने 11 घंटे लंबी पूछताछ की । पूछताछ के बाद रिया ने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात कही, रिया ने कहा कि वो ही उनको डॉक्‍टर के पास ले गईं थीं और दवाएं भी दे रहीं थीं । लेकिन सुशांत ने उनको कुछ दिन के लिए चले जाने के लिए कहा था । रिया उनके घर से चलीं गईं और इसके बाद सुशांत ने खुदकुशी कर ली । रिया से पहले मुकेश भट्ट और महेश भट्ट सुशांत की मेंटल हेल्‍थ को लेकर बात कर चुके हैं । इसी वजह से अब रिया, महेश भट्ट के कारण भी ट्रोल हो रही है ।

Advertisement

महेश भट्ट के साथ तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल
दरअसल ये पूरी बहस रिया चक्रबर्ती और महेश भट्ट की कुछ तस्‍वीरों के कारण शुरू हुई है । यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । जिसमें वह रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे दिख रहे हैं । ये तस्वीरें करीब 2 साल पुरानी बताई जा रही हैं । इन तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था । रिया ने इन तस्‍वीरों को अब अपने इंस्‍टाग्राम पर डिलीट कर दिया है ।

Advertisement

महेश भट्ट के बर्थडे पर शेयर की थीं तस्‍वीरें
रिया चक्रबर्ती ने महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर इन तस्वीरों को शेयर किया था । रिया ने कैप्शन में लिखा था – ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे बुद्धा । आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और उड़ना सिखाया । आप एक बेहद अच्छे इंसान हैं, जो दोसरों की जिंदगी रोशन करते हैं ।’ रिया से पुलिस पूछताछ के बाद से ही ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल
रिया और महेश भट्ट की इन तस्‍वीरों पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है – ‘इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने खुद के और महेश भट्ट के बीच बाप-बेटी का रिश्ता बताया था । लेकिन, अब ऐसा क्या हो गया जो उन्होंने ये तस्वीरें अचानक ही डिलीट कर दीं।’

जिया खान की मां ने भी उठाए सवाल
रिया चक्रबर्ती को लेकर जिया खान की मां ने भी सवाल उठाए हैं । उन्‍होने पूछा है कि उनका संबंध बॉलीवुड के ओल्‍ड एज डायरेक्‍टर से बताया जा रहा है । अगर वो सुशांत को प्‍यार करती थीं तो उन्‍होने सुशांत का फोन क्‍यों नहीं उठाया । वो सुशांत को अकेले छोड़कर कैसे जा सकती थी । क्‍या कोई बताएगा रिया चक्रबर्ती को बॉलीवुड के बड़े डायरेक्‍टर्स से ऐसा कौन सा काम मिलने वाला है जो वो उनकी हां में हां मिलाकर सुशांत को डिप्रेशन का मरीज बताने पर तुली हुई हैं ।