पुलिस पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने खोले कई राज, शादी से लेकर क्यों छोड़ गई थी घर, सबकुछ बताया

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस से कहा कि सुशांत पिछले कुछ महीनों से किसी ना किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वो इस बारे में दूसरों से ज्यादा बातें नहीं करते थे।

New Delhi, Jun 20 : सुशांत की मौत के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में हैं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, लोगों के जेहन में ये सवाल है कि आखिर बॉलीवुड एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया, पुलिस ने मामले में अब तक 13 लोगों से पूछताछ की है, इस पूछताछ में पुलिस ने सुशांत के करीबियों और आखिरी दिनों में जिनसे उनका संवाद हो रहा था, उनसे बातचीत की है, सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी के बाद पुलिस ने उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है, करीब 9 घंटे तक रिया से पूछताछ हुई, जिसमें उन्होने कई बड़े खुलासे किये हैं।

Advertisement

घर हॉन्टेड था
सुशांत की होने वाली पत्नी रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बताया कि एक्टर का बांद्रा स्थित फ्लैट हॉन्टेड था, पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों ने कई बार ऐसा महसूस किया था, रिया ने कहा कि वो दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे, सुशांत के परिवार के लोग पहले इस शादी के पक्ष में नहीं थे, लेकिन बाद में एक्टर के परिवार ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी थी, रिया सुशांत के पापा केके सिंह से भी दो-तीन बार बात की थी।

Advertisement

ऐसे हुई दोस्ती
दोस्ती के बारे में बताते हुए रिया ने पुलिस से कहा कि दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी, तब रिया मेरे डैड की मारुति में काम कर रही थी और सुशांत शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग कर रहे थे, दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये पार्टी में हुई थी, इसके बाद दोनों कई पार्टिज और इवेंट्स में मिले, दोनों की दोस्ती हो गई, तब सुशांत किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों की दोस्ती थी, इसके बाद 2017-18 के दौरान दोनों एक प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अलग-अलग फिल्मों में काम करने लगे, फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया।

Advertisement

किसी ना किसी वजह से परेशान
रिया ने पुलिस से कहा कि सुशांत पिछले कुछ महीनों से किसी ना किसी वजह से परेशान थे, लेकिन वो इस बारे में दूसरों से ज्यादा बातें नहीं करते थे, rhea chakraborty जब भी वो ज्यादा परेशान होते, तो मुंबई छोड़ कहीं और चले जाते, वो पुणे वाले फॉर्म हाउस में चले जाते थे, जब ज्यादा डिप्रेशन होने लगा, तो उन्होने डॉक्टर से मदद लेनी शुरु की, हालांकि पिछले कुछ दिनों से उन्होने दवाई लेना छोड़ दिया था।

रिलेशनशिप प्रभावित
रिया ने ये भी कहा कि हमारा रिलेशनशिप एक-दूसरे की काम की वजह से प्रभावित हो रहा था, सुशांत के हाथ से काम जा रहा था, वो डिप्रेशन में थे, उन्होने कहा कि मैंने उनकी परेशानी समझने की भरपूर कोशिश की, लेकिन इसके बाद उन्होने डॉक्टरों से सलाह लेनी शुरु की। रिया ने पुलिस को बताया कि 6 जून को सुशांत ने उन्हें अकेला छोड़ने और घर से जाने को कहा, वो अकेले रहना चाहते थे, रिया ने बताया कि सुशांत की सिचुएशन देखकर उन्होने ज्यादा कुछ नहीं बोला, उन्हें लगा कि कुछ समय अकेले रहेंगे, तो शायद अच्छा महसूस करेंगे, हालांकि दोनों फोन कॉल्स और टेक्स्ट मैसेज के जरिये एक-दूसरे से जुड़े रहते थे। सुसाइड से पहली रात भी सुशांत ने रिया को कॉल किया था, लेकिन रिया सो गई थी और फोन  नहीं उठा पाई, अगले ही दिन उन्हें जानकारी मिली, कि सुशांत ने जान दे दी, जिसे सुनकर उन्हें यकीन ही नहीं हुआ।