सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मैथिली ठाकुर का बड़ा ऐलान, फिल्म इंडस्ट्री का बहिष्कार

मैथिली ठाकुर ने बताया कि कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई है, लेकिन हम इन्हें दबा देते हैं, इन्हें छोड़ देते हैं, सोचते हैं कि अभी हम खुद संघर्ष कर रहे हैं।

New Delhi, Jun 21 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोग दुखी होने के साथ-साथ काफी गुस्से में भी हैं, कहा जा रहा है कि सुसांत फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव के शिकार हुए, सोशल मीडिया पर लगातार नेपोटिज्म को लेकर बहस हो रही है, लोग कुछ कलाकारों, फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों पर निशाना साध रहे हैं, इस बीच घर-घर में अपनी आवाज से पहचान बनाने वाली गायिका मैथिली ठाकुर ने सुशांत की मौत के बाद एक बड़ा फैसला लिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया स्टार
मैथिली ठाकुर ने छोटी सी उम्र में सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है, अपने भाई अयाची और ऋषभ के साथ मिलकर फेसबुक और यू-ट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने वाली मैथिली के आज लाखों फैंस हैं, उनके वीडियोज पर लाखों व्यूज आते हैं, खुद मैथिली विदेश जाकर शोज करती हैं।

Advertisement

सुशांत के निधन से दुखी
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मैथिली ठाकुर बेहद दुखी हैं, इसी वजह से उन्होने फिल्म इंडस्ट्री के बहिष्कार करने का फैसला लिया है, मैथिली ने अपने भाई ऋषभ ठाकुर के यू-ट्यूब चैनल पर इस बात का ऐलान किया है, अब से वो बॉलीवुड फिल्मों के लिये गाने नहीं गाएंगी, मैथिली ने कहा कि पिछले दिनों जो घटना हुई है, उसने उन्हें झकझोर कर रख दिया है।

Advertisement

गलत-गलत चीजें हो रही है
मैथिली ठाकुर ने कहा कि अब वो हम फिल्मी गाने नहीं गाएंगे, इसकी क्या वजह है ये मुझे नहीं मालूम, मुझे समझ नहीं आ रहा, कि मैं कैसे रिएक्ट करुं, ये मेरे अंदर से आया है, मैंने इस बारे में अपने पापा से भी बात की, पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में चीजें बार-बार आ रही है, बहुत सारी चीजें हम लोग सुन रहे हैं, देख रहे हैं, सोशल मीडा पर भी यही दिख रहा है, कि कैसे गलत-गलत चीजें हो रही है।

हमारे साथ भी हुई
मैथिली ठाकुर ने आगे बताया कि कुछ चीजें हमारे साथ भी हुई है, लेकिन हम इन्हें दबा देते हैं, इन्हें छोड़ देते हैं, सोचते हैं कि अभी हम खुद संघर्ष कर रहे हैं, हमें जो चीजें पसंद है, हम वो अच्छे से करेंगे और जो चीजें नहीं पसंद है, उसे नहीं करेंगे, मैं अलग-अलग भाषाओं में गीत गाती हूं, लेकन अब बॉलीवुड गाने हम नहीं गाएंगे।