सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर नेता-अभिनेता मनोज तिवारी का बड़ा खुलासा, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को उनके घर पर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर वहां भाजपा के नेता मनोज तिवारी भी पहुंच और बॉलीवुड के काले सच पर बड़ा खुलासा किया है।

New Delhi, Jun 22: बिहार, पटना के रहनेवाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इसी 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी । इस घटना को सुनने के बाद हर कोई सन्‍न रह गया । एक सफल, मुस्‍कुराते चेहरे के पीछे ऐसा क्‍या रहस्‍य छिपा था जिसने उसे मौत के मुंह में ढकेल दिया, हर कोई ये जानना चाहता है । मुंबई पुलिस इस मामले में 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मामले में बॉलीवुड के भाई भतीजावाद को कारण माना जा रहा है, जिसके बाद कई ऐसे लोग खुलकर सामने आ रहे हैं, जिन्‍होने इस इंडस्‍ट्री में आने की जद्दोजहद की है ।

Advertisement

मनोज तिवारी का बड़ा खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर नेता – अभिनेता मनोज तिवारी भी सामने आए हैं । वो पटना में सुशांत सिंह राजपूत के शोक मग्‍न परिवार से मिलने पहुंचे, मृत आत्‍मा को श्रद्धांजलि दी । सुशांत की मौत पर बात करते हुए मनोज तिवारी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस मामले में जो दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी ।

Advertisement

बॉलीवुड का काला सच बताया
मनोज तिवारी ने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा करते हुए कहा कि इंडस्‍ट्री में छोटे शहर वाले कलाकारों के साथ बहुत ज्यादा भेदभाव होता है। जो सह सकते हैं वह रहते हैं, नहीं तो बहुत लोग टूट जाते हैं। मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशांत की मौत को लेकर उपजे सवालों पर जांच जारी है । मैं भी सुशांत की मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग करता हूं, पहले जांच हो उसके बाद ही कुछ कहेंगे।

Advertisement

श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा
आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक हफ्ते गुजर चुके हैं । रविवार को उनके पटना स्थित घर पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन कर परिवार के सदस्यों, दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। इस प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए हैं । सुशांत की तस्वीर और उसके आस पास सफेद फूल नजर आए हैं । उनके फैंस इन तस्‍वीरों को देखकर भावुक हो गए हैं ।