श्‍वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली की चौंकाने वाली पोस्‍ट, पत्‍नी ने उन्‍हें डंडे से मारा, लोग पूछ रहे सवाल

टीवी एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी कुछ समय पहले ही अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हो चुकी है, उन्‍होने उन पर मारपीट के आरोप लगाए हैं । अब अभिनव फ्रंट फट पर आए हैं और मामले में श्‍वेता पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं ।

New Delhi, Jun 22: श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच लंबे समय से सब कुछ खराब चल रहा है, दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक नहीं लिया है । श्‍वेता अभिनव पर घरेलु हिंसा का केस डाल चुकी हैं । उनके मुताबिक वो अभिनव से अलग रह रही हैं, उनकी बेटी पलक और बेटा दोनों उनके ही साथ रहते हैं । अब अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल कर अपना पक्ष रखा है । उन्‍होने अपनी तस्‍वीर जारी की है, जिसे लेकर उनसे सवाल भी पूछ जा रहे हैं ।

Advertisement

अभिनव का आरोप
अभिनव कोहली ने अपने इंसटाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें उनकी आंख के नीचे नील पड़ी है । अभिनव ने इस पर कैप्‍शन दिया है कि इसकी सीसीटीवी फुटेज है तुम्‍हारे पास, इसके अलावा भी अभिनव ने कुछ लिखा है जो सीधे तौर पर समझ नहीं आ रहा है । अभिनव की इस पोस्‍अ पर उनसे एक यूजर ने पूछा है कि क्‍या उन्‍हें श्‍वेता ने थप्‍पड़ मारा है, जिस पर वो कहते हैं कि नहीं, वो डंडा था ।

Advertisement

अभिनेव ने कमेंट का स्‍क्रीन शॉट पोस्‍ट किया
अभिनव ने अपनी एक पोस्‍ट पर आए कमेंट का स्‍क्रीन शॉट भी साझा किया है । जिसमें वो बता रहे है कि उनके साथ क्‍या-क्‍या हुआ । पूरे मामले में श्वेता तिवारी ने मीडिया कोई बातचीत नहीं की है । वो पहले ही साफ कह चुकी हैं कि उनका और अभिनव का रिश्ता टूट चुका है । जबकि अभिनव लगातार श्वेता और पलक तिवारी के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं । उनके फॉलोअर उनकी पोस्‍ट से कंफ्यूज भी हो रहे हैं, क्‍योंकि अभिनव की बातों से कुछ समझ नहीं आ रहा है ।

Advertisement

अभी भी साथ रहती हैं श्‍वेता
अभिनव कोहली का दावा है कि पलक की देखभाल उनका कोई मामा नहीं कर रहा है, मैं पलक की देखभाल करता हूं । श्‍वेता अब भी मेरे घर में ही रहती हैं । हम एक छत के नीचे रह रहे हैं । हालांकि अभिनव की ये सारी बातें किसी के पल्‍ले नहीं पड़ रही हैं । वो कहना चाहते हैं कुछ समझ में नहीं आ रहा है, अभिनव क्‍या ये साबित करना चाहते हैं कि श्‍वेता उन्‍हें मारती हैं या ये कि वो अब भी उनका ख्‍याल रख रहे हैं । फैंस उनसे लगातार ये भी कह रहे हैं कि वो श्‍वेता को परेशान करना बंद कर दें, और अपनी निजी बातों को यूं सार्वजनिक ना करें ।