सोनू निगम को भूषण कुमार की पत्‍नी दिव्‍या कुमार खोसला का करारा जवाब, वीडियो पर जमकर लताड़ा

सोनू निगम ने सोमवार को बॉलीवुड में खलबली मचा दी, उनके दूसरे वीडियो में उन्‍होने भूषण कुमार का नाम लेकर उन्‍हें खुद से दूर रहने की चेतावनी दे दी । अब भूषण की पत्‍नी का रिस्‍पॉन्‍स आया है ।

New Delhi, Jun 23: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से आहत सोनू निगम ने कुछ दिन पहले ही वीडियो जारी कर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को चेताया था कि न्‍यूकमर्स के साथ आपका भी बर्ताव कुछ ठीक नहीं है । हो सकता है अगला सुसाइड का मामला हमारी इंडस्‍ट्री से हो । सोनू निगम ने इसके बाद सोमवार को एक और वीडियो रिलीज किया जिसमें उन्‍होने कहा कि अब उनके खिलाफ म्‍यूजिक माफिया प्रोपगेंडा फैला रहा है । सोनू निगम ने भूषण कुमार का नाम लेकर उन्‍हें चेतावनी दी थी कि वो उनसे दूर रहे वरना वो उनके राज खोल देंगे । मामले में अब भूषण कुमार की पत्‍नी दिव्या कुमार खोसला का रिएक्शन सामने आया है ।

Advertisement

दिव्या ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब
दिव्या कुमार खोसला ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर सोनू के वीडियो पर रिएक्‍ट किया है । दिव्या ने एक के बाद एक दो स्टोरी शेयर की हैं जिनमें वो कहती दिख रही हैं कि टी सीरीज ने सोनू निगम को इन ऊंचाइयों तक पहुंचाया है । दिव्‍या ने लिखा है – ”आज कल सब बस इसी पर निर्भर करता है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है । मैं देख रही हूं कि लोग झूठ भी बेच लेते अपने कैंपेन्स के जरिए । सोनू निगम भी ऐसे ही शख्स हैं जो दर्शकों के दिमाग से खेलना जानते हैं । ईश्वर हमारी दुनिया को बचाओ।”

Advertisement

दिव्‍या ने सोनू निगम को कहा एहसान फरामोश
दिव्‍या कुमार ने अपनी अगली पोस्ट में लिखा है – ”सोनू निगम जी टीसीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया । आपको इतना आगे बढ़ाया । अगर आपको इतनी खुंदक थी तो आपने भूषण को पहले क्यों नहीं बोला । आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो । आपके पिता जी के खुद मैंने कितने वीडियो डायरेक्ट किए जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे । लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं । अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।”

Advertisement

सोनू निगम ने छेड़ी थी दुखती रग
दरअसल सोनू निगम ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था – “लातों के माफिया बातों से नहीं मानते।” उन्‍होने वीडियो में चेतावनी देते हुए कहा था कि – “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे और अब तू तू के लायक है । तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया।” सोनू ने आगे कहा है – “तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो । भाई ‘दीवाना’ कर दो । भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो । अबू सलेम से बचा लो । अबू सलेम गालियां दे रहा है.. याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस।” इसके अलावा सोनू ने मीटू अभियान के दौरान मरीना कुंवर का नाम भी लिया था । जिसने कथित रूप से भूषण कुमार पर आरोप लगाए थे, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी ।