युवराज सिंह की मजेदार पोस्‍ट, जारी किए सभी क्रिकेटर्स के फीमेल वर्जन, ‘भूवी’ पर सबका दिल मचला

युवराज सिंह की इस पोस्‍ट पर दुनिया भर के क्रिकेटर्स कमेंट कर रहे हैं, सबकी पसंद लगता है भुवनेश्‍वर कुमार ही हैं ।

New Delhi, Jun 23: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । उनकी इंस्‍टाग्राम फीड का फैन्‍स ही नहीं उनके साथी क्रिकेटर्स भी बेसब्री से इंतजार करते हैं । यूवी कभी कुछ इंस्‍पायरिंग शेयर करते हैं तो कभी एकदम फनी । अब उनकी लेटेस्‍ट पोस्‍ट को देखकर तो आप भी यही कहेंगे कि वाह युवराज ने तो सोशल मीडिया की महफिल ही लूट ली । दरअसल युवराज ने जो पोस्‍ट किया है वो बेहद मजेदार है ।

Advertisement

कुछ तस्‍वीरों का कोलाज किया है पोस्‍ट
दरअसल युवराज सिंह ने कुछ फीमेल्‍स के फेस का कोलाज बनाकर शेयर किया है । पोस्‍ट को कैप्‍शन दिया है, आप इनमें से किसे अपनी गर्लफ्रेंड चुनेंगे । वेल आप कहेंगे कि इसमें फनी क्‍या है, ये तो अच्‍छी बात नहीं है । दरअसल ये पोस्‍ट मजेदार इसलिए है क्‍योंकि ये फीमेल नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेटर्स के फीमेल वर्जन हैं । जी हां, क्रिकेटर्स के फेस को लंबे बाल और मेकअप के साथ मॉर्फ कर इसे बनाया गया है ।

Advertisement

खूब ट्रेंड कर रही है तस्‍वीर
युवराज सिंह की ये पोस्‍ट क्रिकेटर्स के बीच खूब वायरल हो रही है, फैन्‍स भी इस पर कमेंट कर रहे हैं । खास बात ये कि इस पर दुनिया भर से क्रिकेटर्स के कमेंट आ रहे हैं । तस्‍वीरें एक पल में देखने पर एकदम असली ही नजर आएंगी, इसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, केएल राहुल, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह फीमेल वर्जन में दिखाई दे रहे हैं ।

Advertisement

मिल रहे हैं कमेंट
इस तस्‍वीर पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया है कि वो भूवी को पसंद करेंगे । वहीं इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने खूब सारे स्‍माइलिंग इमोजीस को भेजा है । वहीं यूएई के क्रिकेटर चिराग सूरी ने कमेंट किया, ‘मुझे लगता है कि भुवनेश्वर कुमार बेस्ट चॉइज हैं।’ खुद भुवनेश्‍वर कुमार भी अपने फीमेल वर्जन को देख हैरान रह गए और उन्होंने कमेंट में लिखा – ‘मैं भी भुवी को चुनता हूं।’ इस पोस्‍ट के आने के बाद फैंस ने भुवनेश्‍वर को भुवनेश्‍वरी लिखना शुरू कर दिया है । युवराज सिंह की ये पोस्‍ट जमकर वायरल हो रही है ।युवराज ने कैप्‍शन में लिखा है कि वो अपना रिप्‍लाई कल देंगे । यानी कल कुछ और मजेदार पोस्‍ट का इंतजार अब फैंस को रहेगा ।