गोविंदा के बेटे यशवर्धन की कार का हुआ एक्‍सीडेंट, एक्‍टर का गुस्‍से वाला वीडियो हो रहा वायरल

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार का बुधवार देर रात एक्‍सीडेंट हो गया । घटना के बाद एक्‍टर मौके पर पहुंचे । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jun 25: एक्‍टर गोविंदा के बेटे की कार का बीती रात मुंबई के जुहू में एक्‍सीडेंट हो गया, राहत की बात ये कि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है । साथ ही मामला पुलिस तक भी नहीं पहुंचा । दोनों ही पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को बिना पुलिस शिकायत किए ही सुलटा लिया । हालांकि इस घटना की किसी चश्‍मदीद ने वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

बेटे की कार दूसरी कार से जा टकराई
मीडिया में आई खबर के मुताबिक गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार किसी दूसरे की कार से भिड़ गई थी । यह एक छोटा सा एक्सीडेंट था, लेकिन जब लोगों को पता चला कि एक कार गोविंदा के बेटे की है तो आसपास भीड़ जमा हो गई । गोविंदा के बेटे की कार जिस कार से टकराई थी उसे किसी कंपनी का ड्राइवर चला रहा था । समय रहते गोविंदा वहां पहुंच गए और आपसी समझ के चलते मामला पुलिस तक ना जाकर मौके पर ही निपट गया ।

Advertisement

गोविंदा ने की लोगों से बात
सड़क एक्‍सीडेंट की बात जब गोविंदा को पता चली तो वो खुद मौके पर पहुंच गए । एक-एक वहां मौजूद लोगों से उन्‍होने बातचीत की । चश्मदीदों के मुताबिक यह घटना कुछ गलतफहमी की वजह से हो गई । दोनों ही गाड़ी के ड्राइवरों ने घटना को रोकने की बहुत कोशिश की, जिसके चलते मामूली चोटें ही आई हैं । लापरवाही होती तो दुर्घटना बड़ी हो सकती थी और किसी को बड़ा नुकसान भी हो सकता था।

Advertisement

कार को छोटा – मोटा नुकसान
हादसे में गोविंदा के बेटे की कार हल्की सी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें उनकी कार की आगे की लाइट टूट गई है। वक्‍त पर गोविंदा के पहुंचने से मामला जल्‍द सुलझ गया । दोनों ही पक्षों ने आपसी सहमति से मामले को पुलिस के पा पहुचाने से बचा लिया । जिस वजह से मीडिया में इस खबर का बतंगड़ नहीं बना ।