दिव्‍या कुमार खोसला ने जारी किया था सोनू निगम के खिलाफ Video, सिंगर ने ऐसे दिया करारा जवाब

अगर भूषण कुमार आपसे अबू सलेम को लेकर मदद मांगने आए थे, तो आप भी ये बताएं कि आपके अबू सलेम से कैसे संबंध थे । दिव्‍या ने इसके अलावा भी सोनू निगम पर कई वार किए हैं ।

New Delhi, Jun 26: सोनू निगम और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच शुरू हुई जंग की कमान दिव्‍या कुमार खोसला ने अपने हाथों में ले ली है । भूषण कुमार की ओर से वो लगातार सोनू निगम पर वार कर रही हैं । पहले इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी और अब एक लंबा-चौड़ा वीडियो दिव्‍या ने सोनू निगम के खिलाफ पोस्‍ट किया है । दिव्‍या इस वीडियो में सोनू निगम पर कई इल्‍जाम लगा रही हैं । वहीं सोनू निगम ने इस वीडियो के जवाब में कुछ ऐसा किया है जो दिव्‍या ने सोचा भी नहीं होगा ।

Advertisement

दिव्‍या कुमार का वीडियो
पहले आपको बताते हैं दिव्‍या कुमार खोसला ने अपने वीडियो में क्‍या कहा है, उन्‍होने सोनू निगम पर एहसान फरामोश होने का आरोप लगाया है, मौका पाने पर टी – सीरीज छोड़कर दूसरी म्‍यूजिक कंपनी के लिए काम करने का आरोप लगाया है, मरीना कुंवर केस में झूठ फैलाने का आरोप लगाया है, दिव्‍या ने ये भी पूछा है कि अगर भूषण कुमार आपसे अबू सलेम को लेकर मदद मांगने आए थे, तो आप भी ये बताएं कि आपके अबू सलेम से कैसे संबंध थे । दिव्‍या ने इसके अलावा भी सोनू निगम पर कई वार किए हैं । लेकिन दिव्‍या ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्‍ट करने के बाद इसका कमेंट सेक्‍शन ऑफ कर दिया था, जिसके चलते लोग इस वीडियो पर कुछ भी नहीं कह पाए ।

Advertisement

सोनू निगम ने किया ऐसा काम
वहीं सोनू निगम ने दिव्‍या कुमार का ये वीडियो अपनी इंस्‍टा फीड पर जस का तस पोस्‍ट कर दिया है । सोनू ने साथ में लिखा है कि दिव्‍या कुमार खोसला, वीडियो डालने के बाद अपना कमेंट सेक्‍शन खोलना भूल गईं थीं । वहीं अब सोनू की इंस्‍टा पोस्‍ट पर ढेरों कमेंट आ रहे हैं । सोनू निगम के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, कि वो इंडस्‍ट्री का सच सामने ला रहे हैं । सोनू निगम के फैंस दिव्‍या खेसला को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

क्‍या है पूरा मामला ?
दरअसल दिव्‍या और सोनू निगम का ये सोशल मीडिया वॉर, सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद सोनू निगम की ओर से बनाए एक वीडियो के बाद से शुरू हुआ है । वीडियो में सोनू निगम ने म्‍यूजिक माफिया की बात की, नए टैलेंट को मौका ना देने की बात कही । उन्‍होने अपने अगले वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का ही नाम ले लिया और उन पर आरोप लगाया कि वो उन्‍हें धमका रहे हैं । अगर ऐसा बंद नहीं हुआ तो वो उनसे जुड़े गई अहम राज सार्वजनिक कर देंगे । सोनू निगम के इस वीडियो के बाद भूषण कुमार की ओर से दिव्‍या खोसला सामने आकर सोनू निगम पर वार कर रही हैं ।

सिंगर्स कर रहे हैं सपोर्ट
हांलांकि सोनू निगम के वीडियो के बाद कई सिंगर्स भी सामने आए जिन्‍होने बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म से लेकर नए टैलेंट को मौका ना देने के आरोप लगाए । मोनाली ठाकुर ने सोनू निगम का नाम लेते हुए कहा कि वो सीनियर हैं और उन्‍होने ये सब देखा है । मोनाली ने कहा कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है । वहीं कुमार सानू ने भी माना कि बॉलीवुड में कुछ ज्‍यादा ही नेपोटिजम है । वहीं सिंगर सोना महापात्रा ने सलमान खान के दबाव होने की बात कही । उदित नारायण भी कुछ ऐसा ही कहते हुए नजर आए हैं । स्‍पष्‍ट है कि सोनू निगम ने मयूजिक इंडस्‍ट्री की दुखती रग पर हाथ रख दिया है, इसी वजह से अब बवाल बढ़ता जा रहा है ।