सुशांत के पापा ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिरी बार शादी को लेकर हुई थी बात, रिया को नहीं जानते

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में केके सिंह ने कहा कि ना सिर्फ मुंबई बल्कि पटना स्थित आवास पर भी वो मिलने आई थी।

New Delhi, Jun 26 : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनके फैंस और परिजन उनकी यादों के सहारे आगे बढने की कोशिश कर रहे हैं, एक्टर ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी, बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन के शिकार थे, सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि वो अगले साल 2021 में शादी करना चाहते थे।

Advertisement

कुछ सालों से शांत रहने लगा था
सुशांत के पापा केके सिंह ने तड़का बॉलीवुड को दिये इंटरव्यू में कहा कि सुशांत बचपन में बहुत नटखट था, वो खुलकर बातें करता था, लेकिन पिछले कुछ सालों से वो एकांत और शांत रहने लगा था, पहले तो वो सबकुछ बोलता था, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो बातें छुपाने लगा था, वो हर चीज नहीं बताता था।

Advertisement

सिर्फ अंकिता को जानते रिया को नहीं
सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में केके सिंह ने कहा कि ना सिर्फ मुंबई बल्कि पटना स्थित आवास पर भी वो मिलने आई थी, वो सिर्फ अंकिता को जानते थे, वो रिया को नहीं जानते थे, उन्होने ये भी बताया कि वो कृति सेनन से भी मिले, जो सुशांत के अंतिम संस्कार के दौरान आकर उनसे मिली थी।

Advertisement

शादी को लेकर हुई थी बात
केके सिंह ने आगे बताया कि बेटे से आखिरी बार शादी को लेकर बात हुई थी, तो उन्होने कहा था कि कोरोना में तो नहीं, फिर इसके बाद एक फिल्म आ रही है, Sushant Bhansali1 वो कर लेंगे, इसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं, करेंगे, उन्होने कहा कि उसने लड़की के बारे में नहीं बताया, जिससे वो शादी करना चाहता था, हमें कोई ऐतराज भी नहीं था, वो किसी भी लड़की से शादी करे, हम उसे खूब आशीर्वाद देते।