चीन के खिलाफ खुलकर सामने आई कंगना रनौत, वीडियो मचा रहा धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि भारतीय होने के नाते ये हमारा कर्तव्य बनता है कि हम चीन का हर स्तर पर विरोध करें, इसके लिये हमें चीन के उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना चाहिये।

New Delhi, Jun 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है, कंगना सिर्फ फिल्म या बॉलीवुड ही नहीं बल्कि समाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपने विचार रखती हैं, पिछले काफी दिनों से लद्दाख में भारत और चीन की सेना आमने-सामने है, दोनों में हिंसक झड़प भी हो चुकी है, जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गये, अब इस मसले पर कंगना रनौत ने वीडियो के जरिये अपने विचार साझा किये हैं।

Advertisement

चीन के सामान का बहिष्कार
कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने देशवासियों से पूरी तरह से चीन के बने उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करने की अपील की है, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि चीन से ये युद्ध लड़ने के लिये हमें एकता के साथ सामूहिक रुप से खड़ा होना होगा, इसके साथ ही हैशटैग में चीनी बंद का इस्तेमाल किया गया है।

Advertisement

हमारा कर्तव्य बनता है
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि भारतीय होने के नाते ये हमारा कर्तव्य बनता है कि हम चीन का हर स्तर पर विरोध करें, इसके लिये हमें चीन के उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना चाहिये, कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

सुशांत के निधन पर भी बयान
आपको बता दें कि इससे पहले कंगना ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर भी बेबाकी से अपनी बात रखी थी, Kangna Sushant उन्होने फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और लॉबिंग को इसके लिये जिम्मेदार बताया था, उन्होने कहा था कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि प्लांड मर्डर था, इस मुद्दे पर सुशांत के फैंस ने भी कंगना को पूरा सपोर्ट किया था।