चीनियों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ऐसा ट्वीट, जबरदस्त वायरल, सरकार पर भी तंज

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में एक सवाल के जरिये पूछा कि आखिर चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, इसके बाद उन्होने मजाकिया अंदाज में जवाब देने की कोशिश की है।

New Delhi, Jul 01 : भारत-चीन सीमा विवाद और 59 चाइनीज एप्प को भारत में बैन करने के बाद कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक मजेदार ट्वीट किया है, दरअसल छेनू भैय्या ने बताया कि आखिर चीन लोग क्रिकेट क्यों नहीं खेलते हैं, हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये सिर्फ हंसने के लिये है, उन्होने ट्वीट में एक सवाल के जरिये पूछा कि आखिर चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, इसके बाद उन्होने मजाकिया अंदाज में जवाब देने की कोशिश की है, जिसे पढकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा है, चीनी अपने बैट (चमगादड़) खा जाते हैं, और उन्हें अपनी बाउंड्रीज (सीमा रेखा) का पता नहीं होता है, आपको बता दें कि इससे पहले शॉटगन ने आत्मनिर्भर भारत को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा था, साथ ही पेट्रोल डीजल की बढती कीमतों को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है।

Advertisement

एक और ट्वीट
शॉटगन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, एक बार चंबल के डाकूओं ने एक कवि सम्मेलन आयोजित किया, डाकूओं ने खूब मस्ती की, कवियों को सोने के गहने और ढेर सारा इनाम देकर विदा किया, थोड़ा आगे जाकर कवियों को डाकूओं ने लूट लिया। लुटेरों ने कहा कि उपहार देना हमारा कर्तव्य है और लूटना हमारा पेशा, इसके साथ ही शॉटगन ने लिखा इस पोस्ट का पेट्रोल-डीजल के दाम में बढोतरी और लाखों रुपये के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisement

सरकार पर निशाना
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अकसर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स का इस्तेमाल सरकार पर निशाना साधने के लिये करते हैं, shatru modi हालांकि इस वजह से वो सरकार के समर्थकों के निशाने पर भी रहते हैं, आये दिन उन्हें ट्रोल किया जाता है, शॉटगन पिछले साल लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1277782161257422849