टिकटॉक प्रतिबंध पर नुसरत जहां ने खड़े किये सवाल, नोटबंदी की तरह लोग झेलेंगे

नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस है, पिछले साल 2019 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उन्हें बशीरहाट से उम्मीदवार बनाया।

New Delhi, Jul 02 : टिकटॉक के भारत में बैन किये जाने के सरकार के फैसले पर लोगों और सेलेब्स दोनों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है, टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां पर इस पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होने कहा कि टिकटॉक एक मनोरंजन एप्प है, ये आवेग में लिया गया फैसला है, रणनीतिक योजना क्या है, उन लोगों का क्या, जो बेरोजगार होंगे।

Advertisement

नोटबंदी की तरह झेलना पड़ेगा
नुसरत जहां ने आगे कहा कि लोगों को नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा, मुझे प्रतिबंध लगाने से कोई परेशानी नहीं है, क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिये है, लेकिन इन सवालों का जवाब कौन देगा। आपको बता दें कि भारत-चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर चल रही तनातनी के बाद भारत सरकार ने चीन के 59 एप्प को सुरक्षा का हवाला देते हुए देश में बैन कर दिया है।

Advertisement

प्ले स्टोर से हटाया गया
बैन किये जाने के बाद अब टिकटॉक का इस्तेमाल भारत में नहीं किया जा सकेगा, इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से भी हटा लिया गया है। कुछ लोग सरकार के इस फैसले में खुलकर सहयोग दे रहे हैं और पूरा समर्थन कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग दबी जुबान में आवाज भी उठा रहे हैं।

Advertisement

बशीरहाट से सांसद
मालूम हो कि नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस है, पिछले साल 2019 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उन्हें बशीरहाट से उम्मीदवार बनाया, वो रिकॉर्ड मतों से जीतकर संसद पहुंची, इसके साथ ही नुसरत सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं, वो टिकटॉक पर भी वीडियो बनाती थी।