प्रेग्‍नेंट ऐश्‍वर्या संग इस एड में नजर आए थे सुशांत, वीडियो हो रहा वायरल, अंकिता भी थीं साथ

सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्‍वर्या राय का एक एड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एश्‍वर्या प्रेग्‍नेंट हैं और सुशांत की एक्‍स अंकिता भी नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Jul 08: सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनसे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं । सुशांत के फैंस इन वीडियो को पसंद कर रहे हैं, और अपने चहेते एक्‍टर को याद कर रहे हैं । एक ऐसा ही वीडियो सुशांत का ऐश्‍वर्या राय के साथ वायरल हो रहा है, खास बात ये कि इस एड में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी मौजूद हैं । कई साल पुराने शूट हुए इस एड वीडियो के दौरान ऐश्‍वर्या प्रेग्‍नेंट थीं । फैंस इस एड को पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

लक्‍स का एड
सुशांत सिंह राजूपत और ऐश्‍वर्या राय का ये एड वीडियो लक्‍स सोप का था, जिसमें ऐश्‍वर्या पहले बाथ टब में सोप से नहाती हैं । और फिर एक ईवेंट में पहुंचती हैं । उनके आगे चल रहे सुशांत उन्‍हें देखकर रुक जाते हैं, सुशांत के साथ अंकिता भी होती हैं जो उन्‍हें देख रही होती हैं । लेकिन जब अंकिता की नजर ऐश्‍वर्या पर पड़ती है तो वो भी उन्‍हें देखती रह जाती हैं । इसके बाद सुशांत आगे बढ़ जाते हैं और एश्‍वर्या अंकिता के कानों में लक्‍स कहती हैं ।

Advertisement

6 महीने प्रेग्नेंट थीं ऐश्वर्या राय
इस एड को लेकर एक इंट्रेस्टिंग बात ये कि इस शूट के वक्त ऐश्वर्या 6 महीने प्रेग्नेंट थीं और उनका बेबी बम्प भी नजर आ रहा है। लेकिन उनकी खूबसूरती वाकई कमाल लग रही थी । सुशांत और अंकिता इस एड में कपल के तौर पर नजर आए थे, ये दोनों उस दौर में टीवी के मशहूर कपल थे । जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में दोनों को खूब पसंद किया गया था । बहरहाल इस एड का वीडियो आज वायरल हो रहा है । सुशांत ने कई कमर्शियल वीडियो किए थे ।

Advertisement

ऐश्वर्या के बैकग्राउंड डांसर भी बने थे सुशांत
सुशांत निजी जिंदगी में ऐश्वर्या राय के फैन थे। उन्होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि 2006 कॉमनवेल्थ गेम की क्लोजिंग सेरिमनी के दौरान वह ऐश्वर्या के बैकग्राउंड डांसर रह चुके थे। तक परफॉर्मेंस के दौरान ऐश्वर्या को थोड़ी देर के लिए लिफ्ट करना था लेकिन सुशांत उन्हें लिफ्ट करके नीचे उतारना ही भूल गए थे।

फिल्म का फैन्स को इंतजार
बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत के ऐसे कई वीडियोज तो कई हैं लेकिन अब उनके फैंस को उनकी फिल्‍म का इंतजार है । ये फिल्‍म Dil bechara1 उनके चाहने वालों को बहुत रुलाने वाली है, क्‍योंकि एक बार फिर सुशांत अपनी मुस्‍कुराहटों से इस फिल्‍म के जरिए सबका दिल जीतने वाले हैं, जिसके बाद उनकी यादें और गहरी हो जाएंगी । फिल्‍म 24 जुलाई को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है ।