बॉलीवुड से कोरोना को लेकर बुरी खबर के बाद अब टीवी इंडस्‍ट्री भी जद में, 34 घंटे में 11 सेलेब …

उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं । उन्‍होने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है । रेचल होम क्वारनटीन में हैं ।

New Delhi, Jul 13: देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है । 4 महीने से ज्‍यादा का समय बीत चुका है, लेकिन मरीजों की संख्‍या बढ़ती ही जा रही है । अब बॉलीवुड पर भी इसका प्रकोप दिखना शुरू हो गया है । अब तक लोगों को जागरूक कर रहे महानायक अमिताभ बच्‍चन परिवार समेत इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं । घर में सिर्फ जया बच्‍चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है । अमिताभ के बाद अभिषेक और फिर ऐश्‍वर्या और आराध्‍या की भी कारोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । बिग बी और अभिषेक जहां अस्‍पताल में हैं तो वहीं ऐश्‍वर्या और आराध्‍या को लक्षण ना होने के कारण होम आइसोलेशन में रखा गया है । बच्‍चन परिवार के बाद एक के बाद एक कई सेलेब्‍स के कोरेाना पॉजिटिव होने की खबरें भी आने लगीं ।

Advertisement

अनुपम खेर का परिवार
बच्‍चन परिवार के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के घर से खबर आई । उनका परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है । अनुपम खेर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी । अनुपम ने कहा कि उनकी मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं । अनुपम खेर के घर से उनकी भाभी और भांजी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है । अनुपम और किरण खेर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है ।

Advertisement

टीवी इंडस्‍ट्री में कोरोना पॉजिटिव
बात करें टीवी इंडस्‍ट्री की तो अब ये भी कोरोना से अछूती नहीं । सीरियल कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना का टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । जिसके बाद से कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है । वहीं उंगली फेम एक्ट्रेस रेचल व्हाइट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं । उन्‍होने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है । रेचल होम क्वारनटीन में हैं ।

Advertisement

बालाजी में भी कोरोना पॉजिटिव
वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं । उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दी, बताया कि वो अस्पताल में एडमिट हैं और जल्द छूटेंगी । इससे पहले बॉलीवुड से किरण कुमार, मोरानी परिवार, पूरब कोहली का परिवार कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं, हालांकि ये जल्‍द ही ठीक भी हो गए । इनके अलावा पिछले दिनों म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान का निधन हो गया था, उनकी भी कोराना रिपोर्ट बाद में पॉजिटिव आई ।