लाल जोड़े में दुल्‍हन बनी निया शर्मा, लाल चूड़ा पहन तस्‍वीरें की शेयर, फैंस हैरान

TV एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपने लुक्‍स से सबको हैरान कर दिया है । इस बार निया का अवतार फैंस को समझ नहीं आ रहा है, दुल्‍हन के जोड़े निया क्‍या कर रही हैं, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jul 14: टीवी की जानी मानी एक्‍ट्रस हैं निया शर्मा, वैसे तो निया अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं । लेकिन इन दिनों वो अपने दुल्‍हन लुक के लिए चर्चा में हैं । जी हां निया शर्मा ने दुल्‍हन का अवतार लिया है । खूबसूरत वाइट लहंगे के साथ सुर्ख लाल रंग की चोली में निया की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । उनके फैंस पूछ रहे हैं कि क्‍या निया अपनी शादी की न्‍यूज से फैंस को शॉक करने वाली हैं । वेल जवाब सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे ।

Advertisement

निया को देखते रह जाएंगे आप
लहंग और चोली ही नहीं निया ने लाल रंग का चूड़ा भी पहना है । पूरा दुल्‍हन की तरह साज-श्रृंगार किया है । इन तस्‍वीरों में निया एकदम अलग दिख रही हैं, उनके फैंस उनके बोलउ लुक को तो पसंद करते ही हैं, उनका अ्रेडीशनल अवतार भी पसंद किया जा रहा है ।  लेटेस्ट फोटोज में निया एकदम प्‍यारी सी दुल्हन नजर आ रही हैं । चलिए अब इस लुक के रहस्‍य से पर्दा गिराते हैं ।

Advertisement

नागिन – 4 की तैयारी
दरअसल निया शर्मा ने इन तस्‍वीरों के जरिए अपने शो नागिन – 4 के आने की जानकारी दी है । निया ने बताया कि शो के नए एपिसोड्स 18 जुलाई से ऑन एयर होने वाले हैं । जी हां निया का ये ब्राइडल लुक भी शो की शूटिंग के दौरान का है न कि उनकी शादी का। आपको बता दें नागिन-4 में निया इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा रही हैं।

Advertisement

टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस हैं निया
निया शर्मा ने टीवी इंडस्ट्री में जी टीवी के शो ‘जमाई राजा’  से खास पहचान बनाई है । एक्टिंग के अलावा निया अपने फैंस को सोशल मीडिया पर भी एंटरटेन करती हैं । उनके बोल्‍ड लुक्‍स फैन्‍स को बहुत पसंद आते हैं । उनकी तस्‍वीरों पर चुटकियों में हजारों लाइक्‍स आ जाती हैं । निया को एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्‍ट में भी जगह मिल चुकी है ।