बिकरू गांव में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, डराने वाले खुलासे

कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की मौत मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं । मीडिया आई रिपोर्ट के मुतबिक सभी पुलिसकर्मियों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई थी ।

New Delhi, Jul 14: कानपुर के बिकरू गांव में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दिल दहलाने वाले खुलासे हुए हैं । मीडिया चैनल आजतक की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्रा समेत सभी पुलिसकर्मियों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई । हत्या करने के लिए धारधार हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया ।

Advertisement

दिल दहलाने वाली पीएम रिपोर्ट
पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा को 4 गोली मारी गई, जिसमें से 3 उनके शरीर से पार हो गई थी, एक गोली सिर में लगी है । इससे उनके सर का एक हिस्सा उड़ गया था और उनकी आंख भी । एक गोली छाती में और 2 पेट में मारी गई । ये सारी गोलियां आर-पार हो गईं । इन गोलियों को देखकर लगता है कि ये गोलियां राइफल से चली होंगी ।

Advertisement

बेरहमी से मारा गया
इतना ही नहीं शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के पैर को भी काट दिया गया था ।  देवेंद्र मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें सभी गोली प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गई । उनके अलावा शहीद हुए बाकी पुलिसकर्मियों को भी कई- कई गोलियां मारी गई है । 4 पुलिसकर्मियों को गर्दन के ऊपर गोली मारी गई है, वो भी बेहद करीब से । शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा और 4 पुलिसकर्मियों को सिर में गोली मारी गई है, जबकि एक को चेहरे पर गोली मार गई है ।

Advertisement

दर्दनाक मौत
सभी पुलिसवालों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साफ हो रहा है कि बेहद बेरहमी से पुलिसकर्मियों का कत्ल किया गया था । मामले के मुख्‍य आरोपी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया है । वहीं उससे जुड़े लिंक्‍स की छानबीन up encounter जारी है, उसके घर में एक बार फिर से छापेमारी हुई है । पुलिस ने एक AK-47 और 17 कारतूस बरामद की हैं । यह बरामदगी एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी और उसकी निशानदेही पर हुई । एडीजी लॉ ऐंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने आज सुबह ही कानपुर पहुंचकर मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की । प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस टीम ने कानपुर शूटआउट मामले में एक और 50 हजार का इमामी शशिकांत उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया गया है, सोनू के घर से इंसास राइफल भी मिली है, जिसे लूटा गया था ।