1300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं मेगास्टार चिरंजीवी, आलीशान घर की तस्‍वीरें हैरान कर देंगी

मेगास्‍टार चिरंजीवी 65 की उम्र में भी जब पर्दे पर आते हैं तो आज कल के एक्‍टर्स उनके सामने फीके ही नजर आते हैं । आइए आज आपको दिखाते हैं साउथ के इस स्‍टार की करोड़ों की संपत्ति के बारे में ।

New Delhi, Jul 15: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत के बाद चिरंजीवी सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय हैं । सुपरस्‍टार नहीं उन्‍हें मेगास्टार ऑफ टॉलीवुड कहा जाता है । चिरंजिवी ने अपने फिल्‍मी करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं, अब भी वो साल – दो साल में किसी एक फिल्‍म में जबरदस्‍त एंट्री ले ही लेते हैं । चिरंजीवी ने तेलुगू, तमिल औऱ कन्नड़ के अलावा कुछ एक हिंदी फिल्मों में भी काम किया है ।

Advertisement

साउथ के सबसे अमीर सुपरस्‍टार
चिरंजीवी साउथ के सबसे अमीर फिल्म स्टार्स में एक हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुतसबिक चिंरंजीवी करीब 1300 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं । जिसमें हैदराबाद स्थित उनका एक आलीशान बंग्‍ला देख किसी की भी आंखें चुंधियां सकती हें । बेहद भव्‍य इस बंग्‍ले की कुछ तस्‍वीरें आप यहां देख सकते हैं । चिरंजीवी का आलीशान बंगला हैदराबाद के जुबली हिल्स की प्राइम लोकेशन पर है। बंगले की कीमत लगभग 38 करोड़ बताई जाती है।

Advertisement

वर्ल्‍ड क्‍लास फैसिलिटीज से लैस
चिरंजीवी के इस आलीशान बंगले को अंदर से देखने वाले बताते हैं कि घर के अंदर वर्ल्ड क्लास एमेनिटीज मौजूद हैं । बंग्‍ले की दीवारों को महंगी पेंटिंग्स से सजाया गया है। अंदर के साथ चिरंजीवी के घर का एक्‍टीरियर भी शानदार है । घर में मौजूद भरपूर हरियाली, बंग्‍ले को और भी शानदार लुक देती हैं ।

Advertisement

बेटा भी फिल्‍मों में सफल
चिरंजीवी के बेटे चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा भी साउथ की फिल्‍मों के सुपरस्‍टार हैं । तेजा हिट फिल्‍मों का पास हैं, उनकी फिल्‍में दर्शक बेहद पसंद करते हैं । बताया जाता है कि रामचरण तेजा के पास भी एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ बताई जाती है । बहरहाल 65 साल के हो चुके चिरंजीवी अब फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वो जब भी पर्दे पर नजर आते हैं तो पूरा थिएटर उनकी एंट्री को ग्रैंड सैल्‍यूट करते हैं ।