37 की हुईं कैटरीना कैफ, सलमान खान ने बड़े ही खास अंदाज में किया विश

जिसका इंतजार था वो पोस्ट सोशल मीडिया पर आ गई है । सलमान खान ने अपनी फेवरेट कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है ।

New Delhi, Jul 16: बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं । मूल रूप से लंदन में जन्मीं और पली – बढ़ी कैटरीना कैफ ने इंडस्‍ट्री को अपना दीवाना बनाया हुआ है । हिंदी ना आते हुए भी कैटरीना पूरी मेहनत से काम करती रहीं, कड़ी मेहनत से इंडस्‍ट्री की टॉप एक्‍ट्रेसेज में आज शुमार हो चुकी हैं । उनके बर्थ डे पर उनके कई फैंस और करीबियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन सबसे अवेटेड विश सलमान खान की ओर से आई है ।

Advertisement

सलमान ने किया विश
कौन नहीं जानता होगा कि सलमान खान के दिल में कैटरीना के लिए अब भी बहुत कुछ है, वो अकसर कैटरीना की इतनी तारीफ कर देते हैं कि दिल का सच सामने आ ही जाता है । हालांकि ये दोनों एक दूसरे के साथ तो नहीं हैं लेकिन फैंस इन्‍हें एकसाथ देखने के लिए तरसते हैं । वेल फिलहाल सलमान ने एक तस्‍वीर के जरिए फैंस की ये विश पूरी कर दी है । उन्‍होने फिल्‍म एक था टाइगर से एक सीन की तस्‍वीर शेयर कर एक्‍ट्रेस को हैप्‍पी बर्थडे विश किया है ।

Advertisement

बूम से कैटरीना का डेब्‍यू
कैटरीना कैफ लंदन में मॉडलिंग किया करती थीं, उन्‍हें कैजाद गुस्ताद ने अपनी फिल्म बूम में रोल दिया था । फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे नजर आए थे । ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन कैटरीना को इसके बाद रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में रोल मिल गया । फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और फिर सलमान खान की उन पर नजर पड़ गई ।

Advertisement

2005 में पहली बार साथ में किया काम
सलमान खान ने कैटरीना के साथ सबसे पहले साल 2005 में फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में काम किया था । बताया जाता है इसके कुछ सालों बाद तक सलमान उन्‍हें डेट भी करते रहे, लेकिन फिर ये रिश्‍ता लंबा नहीं चला । कैटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर की एंट्री हो गई, रणबीर और कैटरीना का रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया । बावजूद इसके कटरीना और सलमान की दोस्ती बनी रही और दोनों ने ऑनस्क्रीन कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया । दोनों साथ में टाइगर जिंदा है, भारत, एक था टाइगर और पार्टनर फिल्में कर चुके हैं । कैटरीना स्टारर फिल्में जैसे जीरो, तीस मार खां और अजब प्रेम की गजब कहानी में सलमान खान ने कैमियो रोल भी निभाया है । आज भी इन दोनों को एक साथ देखने के फैंस बेकरार रहते हैं ।