विकास दुबे का नया वीडियो वायरल, दुल्हन से कही थी ऐसी बात, हो रही जबरदस्त चर्चा

कुछ लोग इस वीडियो को विकास के भतीजे और खास गुर्गा अमर दुबे की शादी से जोड़कर देख रहे हैं, अमर 24 घंटे विकास के साथ साये की तरह रहता था।

New Delhi, Jul 16 : विकास दुबे की मौत के बाद सोशल मीडिय पर एक के बाद एक कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, बुधवार को विकास का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था, हालांकि ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, कि ये किसकी शादी का वीडियो है। लेकिन दुल्हन विकास को मामा कहकर संबोधित कर रहे हैं, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये विकास के किसी खास रिश्तेदार की शादी का वीडियो है।

Advertisement

अमर दुबे की शादी का वीडियो
हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को विकास के भतीजे और खास गुर्गा अमर दुबे की शादी से जोड़कर देख रहे हैं, अमर 24 घंटे विकास के साथ साये की तरह रहता था, वो गाड़ी चलाने से लेकर बॉडीगार्ड की तरह काम करता था, अमर दुबे की शादी 29 जून को ही हुई थी, बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने ही जबरदस्ती ये शादी करवाई थी।

Advertisement

लड़की खुश नहीं
लेकिन बाद में दावा किया गया था कि लड़की के घर वाले इस शादी के लिये राजी नहीं थे, क्योंकि उन्हें अमर दुबे के आपराधिक छवि होने का पता चल गया था, जिसके बाद मामले में विकास ने दखल देते हुए जबरदस्ती ये शादी करवाई थी। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दुल्हन काफी खुश नजर आ रही है, जबकि लोगों का कहना था कि अमर की दुल्हन शादी के लिये तैयार नहीं थी।

Advertisement

वीडियो हो रहे वायरल
विकास के ममेरे भाई शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु उर्फ पिंकी की तीन कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है, Vikas constable सबूत मिटाने तथा आरोपितों की मदद करने में उसकी भूमिका संदिग्ध है, विकरु कांड के अगले ही दिन पुलिस ने विकास के मामा प्रेम प्रकाश पांडे का एनकाउंटर कर दिया था, उसका बेटा शशिकांत पांडे पर भी 50 हजार का इनाम था, जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, पुलिस जांच में ये पता चला है कि पिंकी ने पति की मदद की, साक्ष्य मिटाने में उसका भी रोल है, साथ ही झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह करती रही।

शोर मचाने पर डीएसपी की हत्या
मामले में पुलिस का कहना है कि विकरु में शूटआउट होने के बाद डीएसपी देवेन्द्र पांडेय घर की बाउंड्री फांदकर शशिकांत पांडेय के घर में घुस गये थे, Kanpur2 घर के अंदर मौजूद पिंकी और उसकी सास ने विकास और उसके गुर्गों को बताया कि डीएसपी उसके घर में छिपा है, जिसके बाद विकास ने सीओ की निर्मम हत्या कर दी थी।