नोरा फतेही का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो हो रहा वायरल, गजब अंदाज में लगाए चौके-छक्‍के

सेाशल मीडिया पर नोरा फतेही का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, फैंस इस पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं । वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Jul 17: बॉलीवुड में अपने डांस और स्‍टाइल से खास जगह बनाने वालीं नोरा फतेही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं । लॉकडाउन में नोरा ने अपने फैंस के बीच स्‍पेशल कनेक्‍शन क्रिएट किया है । उनके डांस के लोग दीवाने हैं, उनका लास्‍ट रिलीज सॉन्‍ग गर्मी में उनका डांस गजब का था । हाल ही में नोरा का एक थ्रो बैक वीडियो सामने आया है ।

Advertisement

नोरा फतेही के चौके-छक्‍के
नोरा फतेही का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है, वीडियो में एक्ट्रेस क्रिकेट की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं । दरअसल नोरा फतेही इस वीडियो मे एक्स बॉक्स में क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं । वीडियो में नोरा बैटिंग कर रही है, और बॉल की जमकर धुनाई कर रही हैं । वीडियो को पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है ।

Advertisement

खुशी का ठिकाना नहीं
वीडियो में नोरा बैटिंग कर बेहद खुश नजर आ रही हैं, गेंद को तेजी से खेलकर वो खुद भी हैरान रह जाती हैं  । वीडियो में नोरा फतेही ने लाइट कलर की आउटफिट पहनी है, वन पीस ड्रेस में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं । लॉकडाउन में घरों में बैठे लोग नोरा फतेही के इस वीडियो को इंज्‍वॉय कर रहे हैं । ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है ।

Advertisement

नोरा फतेही के अपकमिंग प्रोजेक्‍ट
वेल जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’में नोरा के गर्मी सॉन्‍ग ने तहलका मचा दिया था, इस फिल्‍म में नोरा ने एक्टिंग  भी की थी ।  आने वाले समय में नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी । फिल्म में एक्ट्रेस एक बार फिर डांस से काफी धमाल मचाने वाली हैं । तो तैयार रहिए, नोरा के एक और डांस नंबर के लिए । फिलहाल उनकी क्रिकेट स्किल्‍स को इस वीडियो में देखें ।